Move to Jagran APP

लापरवाही की भेंट चढ़ गई एक और युवा की जिंदगी, ओवरलोड ट्रैक्‍टर-ट्राली ने इस तरह ले ली जान

भोजीपुरा इलाके के कस्बा धौंराटांडा निवासी मोहम्मद फरहान अपने तहेरे भाई मोहम्मद जीशान के साथ बाइक से आटामांडा की तरफ जा रहा था। परिजनों ने बताया कि धौंराटांडा से चावल की पालिस की ओवरलोड बोरियां भरकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली के चालक नेटक्कर मार दी।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 04:43 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 04:43 PM (IST)
लापरवाही की भेंट चढ़ गई एक और युवा की जिंदगी, ओवरलोड ट्रैक्‍टर-ट्राली ने इस तरह ले ली जान
मृतक फरहाल अपने तहेरे भाई के साथ जा रहा था

बरेली, जेएनएन। धौराटांडा रोड पर गौंटिया गांव के समीप ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली के लापरवाही से चलाते हुए बाइक मेंं पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने बाइक चला रहा युवक छिटक कर दूर गिरा और पीछे बैठे चचेरा भाई मोहम्मद फरहान (22) ट्राली के पहिये के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। बाद में शव का पंचनामा भरकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha election banner

भोजीपुरा इलाके के कस्बा धौंराटांडा निवासी मोहम्मद फरहान अपने तहेरे भाई मोहम्मद जीशान के साथ बाइक से आटामांडा की तरफ जा रहा था। परिजनों ने बताया कि धौंराटांडा से चावल की पालिस की ओवरलोड बोरियां भरकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली के चालक ने धौंरा आटामांडा रोड पर गौंटिया गांव के पास लापरवाही से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक चला रहा मोहम्मद जीशान छिटककर दूर कच्चे रास्ते पर गिरा। बाइक पर पीछे बैठा जीशान का चचेरा भाई मोहम्मद फरहान ट्राली के पहिए के नीचे आ गया। फरहान की मौके पर ही मौत हो गयी।सूचना पर परिवार वाले आ गये। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। घटना स्थल पर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। घटना की रिपोर्ट मृतक के तहेरे भाई मोहम्मद जीशान की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.