Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म का एक और आरोपित बरेली पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो आरोपित अभी हैं फरार

थाना इज्जतनगर क्षेत्र के गांव भगवानपुर धीमरी में 31 मई को 12वीं पास छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला एक और आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अब तक कुल चार आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 11:01 AM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 11:01 AM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म का एक और आरोपित बरेली पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो आरोपित अभी हैं फरार
अब तक कुल चार आरोपित गिरफ्तार, पुलिस से मुठभेड़ में पकड़े गए थे दो आरोपित, दो अब तक फरार।

बरेली, जेएनएन। थाना इज्जतनगर क्षेत्र के गांव भगवानपुर धीमरी में 31 मई को 12वीं पास छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला एक और आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अब तक कुल चार आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। शेष दो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रहे है, लेकिन वह पकड़े नहीं जा सके।

loksabha election banner

बारादरी क्षेत्र की रहने वाली 12वीं पास एक छात्रा 31 मई को अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटी से घूमते हुए इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गांव भगवानपुर धीमरी पहुंच गई। वहां पर उसी गांव के छह युवकों ने उन्हें रोक लिया और पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद छात्रा का एक दोस्त किसी तरह वहां से भाग आया, जबकि दूसरे दोस्त और छात्रा को आरोपित युवक नहर से पार कर दूसरी ओर गन्ने के खेत में ले गए।

जहां उन्होंने छात्रा के दोस्त को पीटकर कर अधमरा कर दिया, वहीं छात्रा के साथ सभी छह आरोपित युवकों ने दुष्कर्म किया। डरी सहमी छात्रा ने लोक लाज के कारण स्वजन को कुछ नहीं बताया। जब स्वजन ने उसकी परेशानी को देखकर उससे पूछा तो उसने अपनी बड़ी बहन को पूरा घटना क्रम बताया।

इसके बाद शनिवार को थाना इज्जतनगर में छात्रा की तहरीर पर धर्मेंद्र पटेल, अनुज पटेल, विशाल पटेल, अमित पटेल, नरेश पटेल, नीरज पटेल के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट, मारपीट व धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होने के अगले दिन पुलिस मुठभेड़ में अनुज व विशाल गिरफ्तार हो गए थे। वहीं जिस आरोपित का नाम नीरज बताया गया था उसकी पहचान विशाल के रूप में हुई।

उसे भी रविवार को ही पुलिस ने पकड़ लिया था। सीओ तृतीय श्वेता यादव ने बताया कि सोमवार देर शाम बिथरी चैनपुर क्षेत्र में अपनी रिश्तेदारी में छिपे अमित को भी पकड़ लिया गया है। शेष दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों ने बिथरी चैनपुर, फरीदपुर, फतेहगंज पश्चिमी, फतेहगंज पूर्वी और शहर के कई मुहल्लों में दबिश दी, लेकिन आरोपित हाथ नहीं लग सके।एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि अब तक चार आरोपित पकड़े जा चुके हैं। शेष दोनों आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.