Move to Jagran APP

अमेजॅन एप डाउनलोड कर की सस्ती खरीदारी

जागरण संवाददाता, बरेली : देश के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले अखबार दैनिक जागरण और सबसे बड़ी ई-क

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jan 2018 02:49 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jan 2018 02:49 AM (IST)
अमेजॅन एप डाउनलोड कर की सस्ती खरीदारी
अमेजॅन एप डाउनलोड कर की सस्ती खरीदारी

जागरण संवाददाता, बरेली : देश के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले अखबार दैनिक जागरण और सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॅन के द्वारा मंगलवार को सिविल लाइंस में अयूब खां चौराहा और ¨हद टाकीज के पास अभियान चलाया गया। पंद्रह दिवसीय अभियान की कड़ी में चले इस अभियान के दौरान लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग के फायदों के बारे में बताया गया। साथ ही ऑनलाइन ठगी से कैसे बचें, इसके लिए भी जागरूक किया गया। साथ ही विश्वास दिलाया कि अमेजॅन एप पर विश्वसनीय ब्रांड अच्छी कीमत पर मिलते हैं। लोगों की डिमांड पर अमेजॅन एप डाउनलोड कर सस्ती शॉपिंग करने के तरीके बताए गए। जिसके बाद लोगों ने मनपसंद चीजों की जमकर खरीदारी की।

loksabha election banner

ये बने ब्रांड अंबेसडर और लकी ड्रा विजेता

सुबह ग्यारह से दोपहर एक बजे तक अयूब खां के पास चले अभियान में अमित शर्मा ब्रांड अंबेसडर बने। वहीं मुकेश सक्सेना और एडवोकेट जितेंद्र कुमार ने लकी ड्रा में तीन हजार रुपये का गिफ्ट बाउचर जीता। वहीं दोपहर को दो से चार बजे तक चले अभियान में राजेश रस्तोगी ने ब्रांड अंबेसडर बनने का मौका पाया। वहीं रिया माइकल को तीन हजार का गिफ्ट वाउचर मिला।

आज यहां मिल सकता है मौका

बुधवार को सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक इंदिरा नगर में स्वयंवर बारात घर के पास और दोपहर दो बजे से शाम चार बजे तक जनकपुरी में गुरुद्वारा के पास ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॅन का अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान लोगों को अमेजॅन कंपनी की जानकारी देने के साथ ही प्ले स्टोर पर मौजूद अमेजॅन एप को डाउनलोड और उसके फायदे बताए जाएंगे। वहीं भाग्यशाली अमेजॅन एप डाउनलोड करने वालों को उपहार मिलेंगे।

पुराने के बदले नए का विकल्प

जेएनएन : अमेजन आपके लिए लेकर आया है एक शानदार और आकर्षक ऑफर। कई बार आप किसी सामान के लगातार इस्तेमाल से उससे बोर हो जाते हैं या किन्ही अन्य वजह से आपको लगता है कि अब इसकी बजाए कुछ नया खरीदा जाए। आपकी इस सोच को परवान चढ़ाता है अमेजन। अगर आप अपने पुराने या इस्तेमाल किए गए सामान को बदलकर नया प्रोडक्ट लेना चाहते हैं तो अमेजन में ये सुविधा उपलब्ध है। अमेजन पुराने और इस्तेमाल किए गए सामान की उचित कीमत भी देता है । इसके अलावा अमेजन पर पुराने के बदले नए सामान की खरीद पर भी तमाम तरह की सहलियतें मौजूद हैं।

क्या कहते हैं ब्रांड अंबेसडर

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॅन एप के बारे में सुना था। इसमें वाकई कई प्रोडक्ट मार्केट से कम दाम पर हैं।

-अमित शर्मा, अमेजॅन ब्रांड अंबेसडर

अमेजॅन एप बेहतर है। यहां सभी नामी ब्रांड की शॉपिंग बेहद मुनासिब दामों पर कर फायदा उठा सकते हैं।

-राजेश रस्तोगी, अमेजॅन ब्रांड अंबेसडर

अमेजन एप डाउनलोड करने के बाद पहली बार खरीदारी की। रेट मुनासिब और वैरायटी काफी मिली। अच्छा अनुभव रहा।

- मुकेश सक्सेना, लकी ड्रा विजेता

ई-कॉमर्स पर पहले से शॉपिंग करता रहा हूं। अमेजॅन पर पहली बार शॉपिंग की थी। ब्रांडेड सामानों पर ऑफर काफी बेहतर थे।

- जितेंद्र कुमार, लकी ड्रा विजेता

अमेजॅन एप पर शॉपिंग का अनुभव शानदार रहा है। अब से इसी पर शॉपिंग कर पैसे बचाऊंगी।

- रिया माइकल, लकी ड्रा विजेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.