Move to Jagran APP

Akhilesh Gupta Suicide Case Update : परिजनों की आशंका पर कोतवाल पर भड़के प्रभारी मंत्री कपिल देव, बोले- पुलिस कर्मियों की उतरवा लेंगे वर्दी

Akhilesh Gupta Suicide Case Update बरेली में दवा कारोबारी के परिवार सहित आत्महत्या करने के मामले में परिजनों की आशंका जताने पर प्रभारी मंत्री कपिल देव भड़क गए। आक्रोशित हुए मंत्री ने सबसे पहले तो चौक कोतवाल से नाराजगी जताई।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 04:17 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 04:17 PM (IST)
Akhilesh Gupta Suicide Case Update : परिजनों की आशंका पर कोतवाल पर भड़के प्रभारी मंत्री कपिल देव, बोले- पुलिस कर्मियों की उतरवा लेंगे वर्दी
Akhilesh Gupta Suicide Case Update : परिजनों की आशंका पर कोतवाल पर भड़के प्रभारी मंत्री कपिल देव

बरेली, जेएनएन। Akhilesh Gupta Suicide Case Update : बरेली में दवा कारोबारी के परिवार सहित आत्महत्या करने के मामले में परिजनों की आशंका जताने पर प्रभारी मंत्री कपिल देव भड़क गए। आक्रोशित हुए मंत्री ने सबसे पहले तो चौक कोतवाल से नाराजगी जताई। इसके बाद उन्होंने साक्ष्याें से छेड़छाड़ करने की आशंका पर दो टूक शब्दों में कहा कि मनमानी करने वाले पुलिसकर्मियों की वर्दी उतरवा लेंगे।

prime article banner

इस मामले में जहां अखिलेश के परिजनों को अब तक सुसाइड नोट व डायरी देखने को नहीं मिली है वहीं परिजनों ने मामले में शामिल पांच अन्य सूदखोरों की गिरफ्तारी की मांग की है, इसके साथ ही उन्होंने मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है। वहीं एसपी ने भी परिजनों से भरोसा रखने की बात कहते हुए आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। गौरतलब है कि सूदखारों से परेशान होकर कारोबारी अखिलेश गुप्ता ने परिवार सहित आत्महत्या कर ली थी।

पिता ने बताया जान को खतरा

डॉ. अशोक गुप्ता ने कहा सूदखोरों का पूरा गैंग फैला है। जिनसे उन लोगों की जान का भी खतरा है। उन्होंने मंत्री को पत्र देकर सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार भी लगाई। मंत्री ने पत्र को एसपी को देते हुए जल्द पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था कराने के लिए कहा।

12 साल एसटीएफ में रहा हूं, भरोसा करिये

एसपी एस आनंद ने परिवार को भरोसा दिलाया कि इस मामले में जो भी दोषी है उन्हें नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा 12 साल एसटीएफ में रहा हूं। सूदखोरों को गैंग जहां तक फैला है उन सभी की जड़ें उखाड़ फेंकेंगे। जो भी साक्ष्य मिले है उन पर पुलिस काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK