Move to Jagran APP

साक्षी म‍िश्रा से प्रेम विवाह कर चर्चा में आए अजितेश ने सरेराह छात्र को पीटा, पुलिस ने भेजा जेल Bareilly News

कार को ओवरटेक करने से गुस्साए अजितेश कुमार ने बाइक सवार से मारपीट की। बाद में थाने में हंगामा किया। पुलिसकर्मियों ने रोका तो धक्का-मुक्की की धमकी दी। पुलिस ने उसे जेल भेज दि‍या।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 11:43 AM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 07:45 PM (IST)
साक्षी म‍िश्रा से प्रेम विवाह कर चर्चा में आए अजितेश ने सरेराह छात्र को पीटा, पुलिस ने भेजा जेल Bareilly News
साक्षी म‍िश्रा से प्रेम विवाह कर चर्चा में आए अजितेश ने सरेराह छात्र को पीटा, पुलिस ने भेजा जेल Bareilly News

बरेली, जेएनएन । पि‍छले साल साक्षी मि‍श्रा से प्रेम व‍ि‍वाह करने के बाद चर्चा में आए अज‍ितेश  कुमार ने शुक्रवार रात सरेराह एक बाइक सवार युवक की प‍िटाई कर दी। राजेंद्र नगर में रामजानकी मंदिर के पास बीच सड़क हुई घटना के बाद प्रेमनगर पुल‍िस ने मारपीट के आरोपि‍त अजितेश और उसके साथी सपा नेता वैभव गंंगवार को गिरफ्तार कर लिया है। आराेप है क‍ि कार को ओवरटेक करने से गुस्साए अजितेश ने पहले मारपीट की। उसके बाद थाने में हंगामा किया। पुलिसकर्मियों के रोकने के दौरान धक्का मुक्की करते हुए धमकी भी दी।मामले में पीडित छात्र ने आरोपित के खिलाफ लूट, मारपीट करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। पुल‍िस ने आराेपि‍त अजि‍तेश और वैभव गंंगवार को शन‍िवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दि‍या।  

loksabha election banner

जनकपुरी निवासी दीपांशु ने बताया कि उनके पिता का मेडिकल स्टोर है। शुक्रवार रात को वह दादा की दवा लेकर वह बाइक से वापस लौट रहे थे। रामजानकी मंदिर के पास उसने एक कार को ओवरटेक किया। इतने में कार सवार युवक ने रफ्तार बढ़ाई और कार बाइक के सामने लगा दी। अचानक ब्रेक मारने व कार की ठोकर लगने से बाइक नीचे गिर गई। कार से अजितेश कुमार उतरा और गालियां देते हुए मारपीट करने लगा। दीपांशु ने आरोप लगाया कि उसका सिर पकड़ा और बिजली पोल में मार दिया। अजितेश के साथ उसका दोस्त वैभव गंगवार भी था। उसने भी उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज की। उसके दोनों गनर भी मौके पर थे। 

आरोप लगाया कि नशे में बीच सड़क पर अजितेश मारपीट करता रहा। विवाद गाड़ी ओवरटेक का था मगर आरोपित अचानक उससे अन्य बात करने लगा। पूरे प्रकरण का वीडियो बनाने के बाद वह थाने आए तो पीछे से अजितेश ने आकर वहां हंगामा किया। पुलिसकर्मियों ने रोकने की कोश‍िश की तो धक्का-मुक्की करने लगा। इसके बाद आरोपिताेंं को हिरासत में ले ल‍िया गया। अजितेश ने थाने से ही पत्नी साक्षी म‍िश्रा को फोन कर घटना की सूचना दी।

 

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात 

दीपांश से मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है। पुलिस ने उसे साक्ष्य के रूप में संकलित कर लिया है। शनि‍वार को घटना की वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गई।   

थाने में पत‍ि से मि‍लने पहुंची साक्षी, जेल भेजने पर ब‍िलख पड़ी 

पति से मिलने थाने पहुंची गर्भवती साक्षी ने जब अजितेश को जेल जाते हुए देखा तो बिलख पड़ी। वहां मौजूद पर‍िजनों ने क‍िसी तरह साक्षी को संभाला।  

अज‍ितेश बोला, कॉलर पकड़ने पर मजबूरन उठाया हाथ

मामले में अजितेश कुमार का कहना है क‍ि मैं घर की तरफ जा रहा था। यह युवक अचानक से गाड़ी के सामने आ गया। फिर कार की विंडो के पास आकर मेरा काॅलर पकड़ लिया इसलिए मजबूर होकर मुझे भी उस पर हाथ उठाना पड़ा।

पूर्व मंत्री का रिश्तेदार वैभव किला थाने में भी कर चुका है विवाद 

गिरफ्तार दूसरा आरोपित वैभव गंगवार युवजन सभा का पूर्व जिलाध्यक्ष है। प्रापर्टी के विवाद को लेकर उसने पिछले साल किला थाने में हंगामा किया था। पुलिसकर्मियों से भिड़ गया था। तब भी उसे जेल भेजा गया था। वैभव सपा के पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार का रिश्ते का नाती है। विवाद के बाद बाबत भगवत सरन गंगवार ने कहा कि यदि उसने गलत किया है तो उस पर कार्रवाई हो रही। इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना। 

 
क्‍या बोले पुलि‍स अध‍िकारी 

अजितेश के खिलाफ मोबाइल लूट, जो कि बाद में बरामद कर लिया गया और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। वह नशे में लग रहा था इसलिए मेडिकल कराया है। वह हिरासत में है। उसके साथ दो गनर भी थे, उनके बयान लिए गए है। अब दोनोंं को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। - बलबीर सिंह, इंस्पेक्टर प्रेमनगर 

दोनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। उन पर लॉकडाउन उल्लंघन व मास्क नहीं पहनने पर भी मुकदमा किया गया है। - शैलेश पांडेय, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.