Move to Jagran APP

बारिश के बाद सड़कों के गड्ढे बने जानलेवा, बीडीए ने गिट्टी डलवाकर और बढ़ाई लोगों की मुसीबत

हाल ही में बारिश की वजह से सड़क पर गड्ढों में पानी भर जाने से मंगलवार को दो पहिया और चार पहिया वाहन ही नहीं बल्कि पैदल चलने वाले लोगों के पैर यहां गड्ढों में फंसते रहे। आसपास दुकानदारों ने बताया कि यह पहली बार नहीं हो रहा।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 08:36 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 08:45 AM (IST)
बारिश के बाद सड़कों के गड्ढे बने जानलेवा, बीडीए ने गिट्टी डलवाकर और बढ़ाई लोगों की मुसीबत
दो दिन की बारिश के बाद कीचड़ के बीच से गुजरते वाहन

बरेली, जेएनएन। बदायूं रोड पर जिस तरह सड़क पर गड्ढे खुदे पड़े हैं इससे बारिश ही नहीं बल्कि सामान्य दिनों में भी राहगीरों को यहां गुजरने काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बीते दिनों लगातार हुई तीन दिन हुई बारिश के दो दिन बाद भी गड्ढो से जल निकासी नहीं हो सकी, जिस वजह से मंगलवार को लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। लेकिन, दोपहर बाद बीडीए ने गड्ढों में गिट्टी डलवाई, हालांकि इससे परेशानी और बढ़ गई।

prime article banner

सामान्य दिनों में भी यहां गड्ढे खुले रहने की वजह से राहगीरों को आए दिन चोटिल होना पड़ता है। हाल ही में बारिश की वजह से सड़क पर गड्ढों में पानी भर जाने से मंगलवार को दो पहिया और चार पहिया वाहन ही नहीं बल्कि पैदल चलने वाले लोगों के पैर यहां गड्ढों में फंसते रहे। वहीं कई लोग पानी भरे होने की वजह से अंजाने से गड्ढे में गिरकर चोटिल तक हो गए। आसपास दुकानदारों ने बताया कि यह पहली बार नहीं हो रहा। हर बार दो घंटे की बारिश में यहां ऐसी स्थिति बन जाती है। इस बीच स्थानीय लोगों ने अधिकारियों को फोन कर यहां गड्ढे भरवाने की गुहार लगाई तो थोड़ी देर में टीम पहुंची और राहगीरों की मुश्किलों का आसान किया।

लंबे समय से हो रही थी सड़क को दुरुस्त कराने की मांग: करीब सात साल पहले यहां सड़क का निर्माण हुआ था। इसके कुछ ही साल बाद सड़क में गड्ढे होने लगे और पिछले एक साल से स्थिति ऐसी हो गई की यह गड्ढे कई बार लोगों के लिए दुर्घटना का सबब बने। ऐसे में लंबे समय से यहां स्थानीय लोग सड़क को दुरुस्त कराने की मांग करते रहे। इस बार भी बीडए ने गड्ढों में गिट्टी भरकर सिर्फ खानापूर्ति ही की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.