Move to Jagran APP

रुपये से भरा बैग छिनने के बाद पेट्रोल का पाइप निकालकर भाग गए लुटेरे Bareilly News

पुलिया पर चार-पांच युवक बैठे थे। पास में ही उनकी बाइक खड़ी थीं। पुलिया से गुजरते समय दो युवकों ने उन्हें रुकने का इशारा किया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 10:39 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 10:03 AM (IST)
रुपये से भरा बैग छिनने के बाद पेट्रोल का पाइप निकालकर भाग गए लुटेरे Bareilly News
रुपये से भरा बैग छिनने के बाद पेट्रोल का पाइप निकालकर भाग गए लुटेरे Bareilly News

बरेली, जेएनएन : पिपरा निगोही व लाईखेड़ा के बीच पुलिया पर बुधवार रात को बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। पेट्रोल पंप मालिक व मैनेजर की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक कर 2.95 लाख रुपये से भरा बैग, मोबाइल छीन लिया।

loksabha election banner

नवाबगंज की आदर्श नगर कॉलोनी निवासी जितेंद्र मोहन देवल का नवाबगंज-बरौर रोड पर पेट्रोल पंप है। यहां राजेंद्र कुमार शर्मा मैनेजर हैं। राजेंद्र बुधवार रात करीब पौने नौ बजे पेट्रोल पंप बंद करके बाइक से घर लौट रहे थे। बाइक पर पीछे मालिक जितेंद्र मोहन बैठे थे। वह एक पैर से दिव्यांग हैं। उनके हाथ में बैग था जिसमें पेट्रोल पंप का कैश, चाबियां व कागजात आदि थे। पिपरा निगोही व लाईखेड़ा के बीच पुलिया पर चार-पांच युवक बैठे थे। पास में ही उनकी बाइक खड़ी थीं। पुलिया से गुजरते समय दो युवकों ने उन्हें रुकने का इशारा किया।

जैसे ही राजेंद्र ने बाइक रोकी बदमाशों ने दोनों की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिया। दोनों कुछ समझ पाते, तब तक बदमाशों ने जितेंद्र से बैग व मोबाइल छीन लिया। बदमाश जाते समय उनकी बाइक का पेट्रोल पाइप भी निकालकर फेंक गए। जिससे न तो पुलिस को सूचना दी जा सके और न ही उनका पीछा किया जा सके। मैनेजर राजेंद्र ने थोड़ा साहस दिखाकर भिडऩा चाहा तो एक बदमाश ने गोली मारने की धमकी दी। फिर बदमाश आसानी से बैग लेकर भाग निकले।

पुलिस जुटा रही जानकारी 

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस को पेट्रोल पंप मालिक ने बताया कि बैग में 2.95 लाख रुपये थे। पुलिस ने बदमाशों की काफी खोजबीन की लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। सीओ जगमोहन सिंह बुटोला व इंस्पेक्टर गौरव सिंह बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं।

रेकी कर दिया वारदात को अंजाम

बदमाशों ने पहले से ही रेकी कर रखी थी। बदमाशों को पता था कि रात में आठ से नौ बजे के बीच बाइक से पेट्रोल पंप मैनेजर कैश लेकर गुजरते हैं। सटीक जानकारी पर घटना को अंजाम दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.