Move to Jagran APP

बरेली में पुलिस से शिकायत करने पर घर में घुसकर मारपीट

पड़ोसी को पुलिस ने पकड़ लिया तो विवाद खड़ा हो गया। मुखबिरी का आरोप लगाते हुए आरोपितों ने घर में घुसकर हमला बोल दिया और लूटपाट की। आरोप है कि कैंट पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस तहरीर से लूट की बात हटाने पर ही मुकदमा दर्ज करने की बात पर अड़ गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 07:33 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 07:33 PM (IST)
बरेली में पुलिस से शिकायत करने पर घर में घुसकर मारपीट
बरेली में पुलिस से शिकायत करने पर घर में घुसकर मारपीट

जागरण संवाददाता, बरेली: पड़ोसी को पुलिस ने पकड़ लिया तो विवाद खड़ा हो गया। मुखबिरी का आरोप लगाते हुए आरोपितों ने घर में घुसकर हमला बोल दिया और लूटपाट की। आरोप है कि कैंट पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस तहरीर से लूट की बात हटाने पर ही मुकदमा दर्ज करने की बात पर अड़ गई।

loksabha election banner

उमरसिया की ओमवती ने कैंट पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 27 जनवरी को आरोपित तीन-चार अज्ञात लोगों के साथ घर आ धमका। बेटे पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बहुत नेता बनता है। उसने हमें जुए में पकड़वाया है। 10 हजार रुपये देकर हम सब छूटे हैं। यह रुपये अब हम उसी से वसूलेंगे। इतना कहकर अभद्रता करते हुए चले गए। 28 को आरोपित 14-15 साथियों संग आ धमका और लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। घर में रखे 18 हजार रुपये व जेवरात लूट लिए। घर में तोड़फोड़ की। बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। कैंट थाने तक मामला पहुंचा। इंस्पेक्टर कैंट राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मामला मारपीट का है। जिस पक्ष पर आरोप लगाया गया है उसे 26 जनवरी को पकड़ा गया था। आरोपित पड़ोसी पर शक जता रहे थे। उसी के चलते मारपीट की बात सामने आई है। जांच की जा रही है।

---

बच्चों के विवाद में चले लाठी-डंडे

संसू, सीबीगंज: बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ पड़े। एक पक्ष ने दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया और फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। थाने में दर्ज मुकदमे में सनईया रानी गांव के स्माइल ने बताया कि उसके व पड़ोसी के बच्चे आपस में खेल रहे थे। दोनों बच्चों में झगड़ा होने पर उनको अलग कर दिया। इससे नाराज दूसरे पक्ष के यासीन, असगर, जाहिद, ताहिर ने उसके परिवार पर हमला कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.