Move to Jagran APP

Accident : लखनऊ दिल्ली नेशनल हाईवे पर कार पलटने से गाजियाबाद के फैक्ट्री मालिक की मौत, 10 घायल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में नेशनल हाईवे पर सत्संग भवन के सामने शुक्रवार की सुबह एक कार अन्यंत्रित होकर पलट गई। जिसमें फैक्ट्र्री मालिक की मौके पर मौत हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 10:30 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 01:47 PM (IST)
Accident : लखनऊ दिल्ली नेशनल हाईवे पर कार पलटने से गाजियाबाद के फैक्ट्री मालिक की मौत, 10 घायल
Accident : लखनऊ दिल्ली नेशनल हाईवे पर कार पलटने से गाजियाबाद के फैक्ट्री मालिक की मौत, 10 घायल

शाहजहांपुर, जेएनएन। Accident in Shahjahanpur : समारोह से शिरकत कर वापस लौट रहे गाजियाबाद के फैक्ट्री मालिक की जहां एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं कार में सवार दस लोग बुरी तरह से जख्मी हाे गए। घटना उस वक्त घटी जब कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। लखनऊ दिल्ली नेशनल हाईवे पर घटी इस घटना में सभी घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। हालांकि पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है।

loksabha election banner

हरदोई जिले के हरियावा कस्बे में रहने वाले योगेश कुमार शुक्ला फैक्ट्री मालिक थे। उनकी गाजियाबाद जिले के मंडोली कस्बे तांबा व पीतल का कच्चा माल तैयार करने की फैक्ट्री है। जिसमे गांव के ही कई लोग काम करते है। योगश 28 जून को गांव के ही हवनचंद्र पाठक की बेटी सीमा पाठक की शादी समारोह में शामिल होने आए थे। उनके साथ 11 लोग और भी थे। सभी शादी समारोह में शिरकत करने के बाद शुक्रवार को सुबह घर वापस लौट रहे थे।

जैसे ही कार में सवार लोग शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ दिल्ली नेशनल हाईवे पर सत्संग भवन के सामने पहुंचे। तभी अचानक सामने आए ट्रैक्टर को बचाने में कार अन्यंत्रित होकर पलट गई है। घटना में कार चला रहे योगेश शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार गांव के ही दस लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

घायलों मेें गांव के रहने वाले नीरज कुमार की बेटी प्रज्ञा व विद्या, अभिषेक शुक्ल, कविता, मनोरमा, विशाल तिवारी, मृदुल मिश्र, प्रेमलता, आस्था, राजपूत घायल हो गये है। प्रज्ञा व विद्या को बरेली के लिए रेफर किया गया है। जबकि अन्य घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है। इसके साथ ही पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.