Move to Jagran APP

Accident : साली की शादी में आए जीजा की मौत, मातम में बदली खुशिया

पीलीभीत में मंगलवार को हुए एक सड़क हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। दो बाईकों की आमने सामने हुई टक्कर में जहां जीजा 30 की मौत हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 11:41 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 11:41 AM (IST)
Accident : साली की शादी में आए जीजा की मौत, मातम में बदली खुशिया
Accident : साली की शादी में आए जीजा की मौत, मातम में बदली खुशिया

पीलीभीत, जेएनएन। Accident in Pilibhit : पीलीभीत में मंगलवार को हुए एक सड़क हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। दो बाईकों की आमने सामने हुई टक्कर में जहां जीजा 30 की मौत हो गई। वहीं उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना उस वक्त घटी जब युवक अपने चचेरे भाई के साथ बाइक से पूरनपुर की ओर जा रहा था। पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केद्र में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

पूरनपुर के गांव घुंघचाई में रहने वाले श्रीकृष्ण की बेटी की सोमवार को शादी थी। जिसमें लखीमपुर खीरी के गांव खागपुर में रहने वाला सुनील अपने चचेरे भाई बड़के के साथ साली की शादी में शिरकत करने आया था। देर रात शादी सभी रीति रिवाजों के साथ संपन्न हुई। मंगलवार को तड़के विदाई भी हो गई। जिसके बाद सुनील परिजनों से कुछ देर में वापस आने की बात कह कर अपने चचेरे भाई के साथ घर से निकला।

नेशनल हाईवे 730-ए पर घटी घटना

परिजनों ने बताया कि सुनील ने रिश्तेदार की बाइक मांगी। जिसके बाद वह अपने भाई के साथ पूरनपुर हाइवे पर निकले। जैसे ही बाइक सवार बंडा पूरनपुर हाईवे पर रम्पुरा कुंडे के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही एक बाइक से उनकी जोरदार आमने सामने टक्कर हो गई। हादसा इतनी भीषण था कि सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बड़के गंभीर रूप से घायल हो गया।

मातम में बदल गई शादी की खुशियां

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। सुनील की मौत की खबर मिलते ही घर में शादी की खुशियां अचानक मातम में बदल गई। इधर माैके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस के सहयोग से बड़के को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.