Move to Jagran APP

मोबाइल पर बात करते समय हुआ पेट में दर्द, कुछ देर बाद हैरान रह गए सभी Shahjahapur News

मोबाइल पर बात करते-करते आदर्श रोने लगा। अवधेश ने पूछा तो कहा कि पेट में दर्द हो रहा है।इसके बाद साथी को एक पर्ची देते हुए पेट्रोल पंप के बाहर टीन शेड में सोने के लिए चला गया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 05:23 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 05:23 PM (IST)
मोबाइल पर बात करते समय हुआ पेट में दर्द, कुछ देर बाद हैरान रह गए सभी Shahjahapur News
मोबाइल पर बात करते समय हुआ पेट में दर्द, कुछ देर बाद हैरान रह गए सभी Shahjahapur News

जेएनएन, शाहजहांपुर : सेल्समैन ने पेट्रोल पंप पर स्टोर के टीन शेड में फंदे से लटककर खुदकशी कर ली। आत्महत्या के पीछे लड़की से प्रेम संबंध में कहासुनी होने की बात सामने आ रही है।

loksabha election banner

जिला हरदोई के थाना पिहानी क्षेत्र के गांव सेलमपुर निवासी अजय कुमार शुक्ला का 20 वर्षीय बेटा आदर्श शुक्ला सात सालों से कांट के कुॢरया कलां स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन था। पेट्रोल पंप के मालिक श्रीदत्त शुक्ला शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला अकब मस्जिद में रहते हैं। मृतक के चचेरे भाई सुमित शुक्ला ने बताया कि बुधवार को पेट्रोल पंप से फोन आया कि आदर्श फंदे पर लटक गया है। परिजन मौके पर पहुंचे। पेट्रोल पंप के मैनेजर कमल मिश्रा ने बताया कि मंगलवार रात थाना पिहानी के क्षेत्र के ही गांव पंडरवा निवासी अवधेश, मुकेश और आदर्श की ड्यूटी थी।

मंगलवार रात करीब 11 बजे किसी से मोबाइल पर बात करते-करते आदर्श रोने लगा। अवधेश ने पूछा तो कहा कि पेट में दर्द हो रहा है। इसके बाद मुकेश को अवधेश के लिए एक पर्ची देते हुए पेट्रोल पंप के बाहर टीन शेड में सोने के लिए चला गया। पेट्रोल पंप की मशीन चलाने के लिए बुधवार सुबह अवधेश स्टोर रूम में स्टार्टर शुरू करने गया तो देखा कि आदर्श फंदे से टीन शेड में लटका हुआ था। उसने ही मैनेजर, पेट्रोल मालिक, पुलिस और आदर्श के परिजनों को सूचना दी। पुलिस आने के बाद मुकेश ने वह पर्ची दिखाई। जिसमें आदर्श के पिता व किसी लड़की का मोबाइल नंबर लिखा था।

मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई गई। जिससे यह स्पष्ट हो सकेगा कि उसने आखिरी बार किससे बात की। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

धनंजय सिंह, एसओ कांट  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.