Move to Jagran APP

मां-बेटा, दंपती व पीआरडी जवान सहित 27 निकले कोरोना पॉजीटिव

सात स्वास्थ्य कर्मचारी समेत जिले में सोमवार को 27 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। जिसमे मां-बेटा दंपती व विकास भवन में तैनात पीआरडी जवान भी शामिल है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 12:18 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 12:18 AM (IST)
मां-बेटा, दंपती व पीआरडी जवान सहित 27 निकले कोरोना पॉजीटिव
मां-बेटा, दंपती व पीआरडी जवान सहित 27 निकले कोरोना पॉजीटिव

शाहजहांपुर, जेएनएन। सात स्वास्थ्य कर्मचारी समेत जिले में सोमवार को 27 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। जिसमे मां-बेटा, दंपती व विकास भवन में तैनात पीआरडी जवान भी शामिल है। सभी को बीएस पब्लिक स्कूल में क्वारंटाइन कराया है। पीआरडी जवान के कोरोना संक्रमित मिलने की वजह से चाैबीस घंटे के लिए विकास भवन को सील किया गया है।

loksabha election banner

मेडिकल कॉलेज में तैनात एक स्टाफ नर्स व वार्ड व्बॉय का 11 जुलाई को मेडिकल कॉलेज में कोरोना की जांच कराई गई थी। सोमवार दोपहर दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्टाफ नर्स के पति मेडिकल कॉलेज में ही इमरजेंसी में कोरोना संक्रमित निकले फार्मासिस्ट के संपर्क में आए थे। जिसके बाद उनका भी सैंपल कराया गया है। वहीं निगोही थाना क्षेत्र के गुरगवां गांव निवासी पीआरडी जवान की विकास भवन में ड्यूटी चल रही थी। नौ जुलाई को उन्होंने जांच कराई थी। इसके बाद वह लगातार ड्यूटी आ रहे थे।

सोमवार दोपहर जब जांच रिपोर्ट आई तो अधिकारियों व कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। इसके बाद एंबुलेंस मंगवाकर पीआरडी जवान को क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया। गांव में भी उसके परिजनों को होम क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया। सदर थाना क्षेत्र के आर्य नगर कालोनी निवासी मां-बेटा मुहल्ले के ही एक कोरोना संक्रमित के संपर्क में आ गए थे। जिसके बाद नौ जुलाई को दोनों लोगों की जांच कराई गई थी।

वहीं मीरानपुर कटरा के मुहल्ला कायस्थान निवासी मीट विक्रेता व उनकी पत्नी ने नौ जुलाई को कोरोना की जांच कराई थी। हालांकि दोनों लोग किसी के संपर्क में नहीं आए थे। सोमवार को दंपती की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसी तरह शहर के अंटा चौराहा के पास एक महिला की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जैतीपुर थाना क्षेत्र के गोगेपुर गांव निवासी महिला ने नौ जुलाई को कोरोना की जांच कराई थी।

इसके अलावा जलालाबाद थाना क्षेत्र के मुहल्ला कानूनगोयान निवासी आशा संगिनी की जांच रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। वहीं देर शाम पुवायां थाना क्षेत्र के मुहल्ला कसभरा, आनंदवाटिका गढ़ी मुहल्ला में एक-एक कोरोना संक्रमित निकला। वहीं खुटार थाना क्षेत्र के एक्सिस बैंक में तैनात कर्मचारी व मलिका, हरनाई व सिमरा वीरान गांव में एक-एक काेरोना संक्रमित मिला है।

बंडा थाना क्षेत्र के मुडिया कुर्मियात गांव निवासी आंगनबाड़ी कोरोना संक्रमित निकली। इसके अलावा जलालाबाद, जैतीपुर में देर शाम एक-एक कोरोना संक्रमित मिले है। जबकि अन्य लोगों की मेडिकल कॉलेज में जांच के बाद सैंपल पॉजिटिव आए है। सभी को क्वारंटाइन करा दिया गया है।

सभी संक्रमितों को क्वारंटाइन करवा दिया गया है। संपर्क में आए अन्य लोगों की भी कोरोना की जांच कराई जाएगी। लोगों से अपील की जा रही है कि ज्यादा से ज्यादा घर पर ही रहे। डॉ. एसपी गौतम, सीएमओ

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.