Move to Jagran APP

199 निगेटिव, महिला की मौत, मुंबई से आई मां-बेटी समेत 22 संक्रमित

आइवीआरआइ से आई 209 सैंपल की रिपोर्ट में दस जबकि प्राइवेट लैब से सात केजीएमयू लखनऊ से तीन और ट्रूनेट से दो रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इनमें राजेंद्र नगर के संक्रमित मिले व्यक्ति का बेटा और बेटी भी संक्रमित निकले हैं। वहीं रामपुर गार्डन निवासी उद्यमी के एक और स्वजन संक्रमित मिले हैं। सभी को कोविड एल-1 व एल-2 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आजमनगर निवासी एक महिला की उपचार के दौरान तीन दिन पहले ही मौत हो चुकी है जिसकी रिपोर्ट निजी लैब से शनिवार को मिली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 02:11 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 02:11 AM (IST)
199 निगेटिव, महिला की मौत, मुंबई से आई मां-बेटी समेत 22 संक्रमित
199 निगेटिव, महिला की मौत, मुंबई से आई मां-बेटी समेत 22 संक्रमित

बरेली, जेएनएन : आइवीआरआइ से आई 209 सैंपल की रिपोर्ट में दस जबकि प्राइवेट लैब से सात, केजीएमयू लखनऊ से तीन और ट्रूनेट से दो रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इनमें राजेंद्र नगर के संक्रमित मिले व्यक्ति का बेटा और बेटी भी संक्रमित निकले हैं। वहीं, रामपुर गार्डन निवासी उद्यमी के एक और स्वजन संक्रमित मिले हैं। सभी को कोविड एल-1 व एल-2 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आजमनगर निवासी एक महिला की उपचार के दौरान तीन दिन पहले ही मौत हो चुकी है, जिसकी रिपोर्ट निजी लैब से शनिवार को मिली। स्वास्थ्य विभाग को तीन दिन तक महिला के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी।

loksabha election banner

----------

इनमें हुई संक्रमण की पुष्टि

शहर के रामपुर गार्डन निवासी उद्यमी के संपर्क में आकर उनके परिवार की एक और महिला में संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं साहूकारा निवासी पॉजिटिव युवक के पिता जो शहर के एक अस्पताल में भर्ती हैं, उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा संजय नगर बाईपास रोड निवासी 59 वर्षीय महिला, राजेंद्र नगर में जो पूर्व में संक्रमित मिले व्यक्ति का पुत्र और पुत्री समेत पूर्व में पॉजिटिव मिले एक युवक की मां ओर पत्नी में भी संक्रमण मिला है। इसके अलावा मुंबई से आए पटेल विहार सुभाष नगर निवासी मां बेटी में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

-----------

केजीएमयू में भर्ती जिले के तीन लोग

शहर के दूल्हे मियां की मजार के पास मछली बाजार निवासी 11 वर्षीय बालक जो एनीमिया की बीमारी के चलते केजीएमयू में भर्ती है। इसके अलावा धौराटांडा निवासी 28 वर्षीय व अन्य बीमारी के चलते एक अन्य युवक केजीएमयू में भर्ती है। इन तीनों के वहां सैंपल लिए गए जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्राइवेट लैब से इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव

शहर के परवेज नगर निवासी वृद्धा जो आपरेशन के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं फर्रखपुर फरीदपुर निवासी युवक और साधू वासवान पार्क निवासी युवक व आजम नगर निवासी युवकों ने बुखार के चलते निजी अस्पताल में अपना उपचार कराया। वहीं पर प्राइवेट से उन्होंने अपना सैंपल कराया था। जिसमें वह पॉजिटिव आए हैं। इसके अलावा ट्रूनेट से जांच कराने में भी दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। वर्जन

शनिवार कुल 22 लोग पॉजिटिव आए हैं। इनमें से दस आइवीआरआइ दस जबकि प्राइवेट लैब से सात, केजीएमयू लखनऊ से तीन और ट्रूनेट से दो लोगों की रिपोर्ट शामिल है। इसके अलावा एक महिला की एक रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस महिला की पहले ही मौत हो चुकी थी, जिसकी जानकारी नहीं मिल सकी।

- डॉ. रंजन गौतम, जिला सर्विलांस, अधिकारी कोविड-19


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.