Move to Jagran APP

100 Days - 100 Enterprises : बरेली कमिश्नर ने अफसरों से जताई नराजगी, उद्यमियों से बोले- 100 दिन, 100 उद्यम का दोबारा उठाए फायदा

100 Days - 100 Enterprises News उत्तराखंड के बार्डर से सटे हुए बरेली में उत्पादन और आपूर्ति की संभावनाओं के साथ उद्यमियों को नए औद्योगिक क्षेत्रों को विकसित करने के लिए मददगार होना चाहिए। 100 दिन 100 उद्यम एक बार फिर पंद्रह दिन के लिए शुरू की है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 04:11 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 04:11 PM (IST)
100 Days - 100 Enterprises : बरेली कमिश्नर ने अफसरों से जताई नराजगी, उद्यमियों से बोले- 100 दिन, 100 उद्यम का दोबारा उठाए फायदा
100 Days - 100 Enterprises : बरेली कमिश्नर ने अफसरों से जताई नराजगी

बरेली, जेएनएन। 100 Days - 100 Enterprises News : उत्तराखंड के बार्डर से सटे हुए बरेली में उत्पादन और आपूर्ति की संभावनाओं के साथ उद्यमियों को नए औद्योगिक क्षेत्रों को विकसित करने के लिए मददगार होना चाहिए। 100 दिन, 100 उद्यम एक बार फिर पंद्रह दिन के लिए शुरू की जा रही है। उद्यमियों के एनओसी संबंधित प्रकरणों के लिए अधिकारियो की जवाबदेही तय करके जल्दी नई यूनिट लगवाई जाएंगी।

loksabha election banner

कमिश्नर आर. रमेश कुमार कमिश्नरी सभागार में औद्योगिक निवेश एवं रोज़गार प्रोत्साहन नीति 2017 के अंतर्गत निवेश मित्र पोर्टल पर दाखिल प्रस्ताव के संबंध में बैठक ले रहे थे। संयुक्त निदेशक उद्योग ऋषि रंजन गोयल और मंडल के सभी जिलों अपर ज़िलाधिकारी के अलावा जीएसटी, स्टाम्प एवं रजिस्ट्रेशन विभाग के साथ कई औद्योगिक इकाइयों को प्रतिनिधि बैठक में शामिल रहे। कमिश्नर ने बैठक में आए विभिन्न औद्योगिक इकाइयों के प्रतिनिधियों से कहा कि अधिक से अधिक सृजित करने के प्रयास करें।

औद्योगिक क्षेत्रों और औद्योगिक इकाइयों को प्रमाण पत्र निर्गत करने वाले सभी विभागों को निर्देश दिए कि लापरवाही नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि विभागों की समस्याओं के समाधान पर फोकस होना चाहिए। बिना तैयारी बैठक में आने वाले अफसरों से नाराजगी जाहिर करते हुए कमिश्नर ने कहा कि यहां बैठना है, तो पूरी जानकारी के साथ आए। उन्होंने सभी जनपदों के अपर ज़िलाधिकारियों वित्त एवं राजस्व को निर्देश दिए कि अपने अपने जनपदों में वे अगले एक सप्ताह में समीक्षा बैठक करें। सभी लंबित प्रकरणों के निराकरण का प्रयास करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.