Move to Jagran APP

फर्जी फेसबुक आइडी से आपत्तिजनक पोस्ट, मुकदमा

फर्जी फेसबुक आइडी से आपत्तिजनक पोस्ट मुकदमा

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 12:03 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 06:02 AM (IST)
फर्जी फेसबुक आइडी से आपत्तिजनक पोस्ट, मुकदमा

बाराबंकी : फेसबुक पर एक युवती की फर्जी आइडी बनाकर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर युवती को बदनाम करने का मामला सामने आया है। एएसपी से शिकायत के बाद फर्जी आइडी को बंद कर दिया, लेकिन आरोपित ने दूसरी आइडी बनाकर युवती का सोशल मीडिया पर बदनाम करने लगा। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

रामनगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती की फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर अज्ञात युवक लगातार परेशान कर रहा है। युवती की फोटो से छेड़छाड़ करके उसको आपत्तिजनक बनाकर फेसबुक पर पोस्ट किया जा रहा है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके नाम से बनी फर्जी फेसबुक आइडी में तमाम लोग जुड़े हैं जो उस पर भद्दे-भद्दे कमेंट पोस्ट कर रहे हैं। करीब एक माह पहले उसने अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम से मामले की शिकायत की थी। एएसपी के आदेश पर साइबर सेल ने अपने प्रयासों से फर्जी आइडी बंद करा दी थी, लेकिन कुछ दिन बाद दूसरी आइडी बनाकर फिर उसे बदनाम किया जाने लगा। दोबारा एएसपी से शिकायत पर रामनगर थाने में अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक रामनगर केके मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.