भाजपा सरकार ने नहीं बनने दिया महादेवा में ब्लाक : गोप

अरविद कुमार सिंह गोप ने रामनगर इलाके के मुड़ियाडीह मरौचा पसरा सिरौलीगुंग व खोर सहित अन्य गांवों में जनसंपर्क किया

JagranPublish: Wed, 26 Jan 2022 01:48 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 01:48 AM (IST)
भाजपा सरकार ने नहीं बनने दिया महादेवा में ब्लाक : गोप

बाराबंकी : विधानसभा चुनाव के ²ष्टिगत मंगलवार को सपा नेता पूर्व मंत्री अरविद कुमार सिंह गोप ने रामनगर इलाके के मुड़ियाडीह, मरौचा, पसरा, सिरौलीगुंग व खोर सहित अन्य गांवों में जनसंपर्क किया। मुड़ियाडीह में उन्होंने भाजपा सरकार पर विकास कार्यों में रोड़ा लगाने का आरोप लगाया। कहा, सपा सरकार में महादेवा में विकास खंड कार्यालय का निर्माण के लिए आधारशिला रखी थी, लेकिन भाजपा सरकार ने बनने ही नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि फिलहाल, 10 मार्च को सपा की सरकार फिर से बनने जा रही है। महादेवा ब्लाक का निर्माण सहित अन्य अधूरे कार्य भी पूरे कराए जाएंगे। गोप ने इस मौके पर बुजुर्ग घिर्राऊ यादव सहित अन्य कई लोगों को गमछा व टोपी देकर सम्मानित किया। सपा जिला उपाध्यक्ष अजय वर्मा, हशमत अली गुड्डू, नसीम कीर्ति, इंतखाब आलम नोमानी, अमरेंद्र सिंह, बीके सिंह, मिथिलेश तिवारी, और मो. अहमद सहित अन्य मौजूद रहे।

दरियाबाद के टिकट को लेकर कांग्रेसियों में घमासान

बाराबंकी : दरियाबाद विधानसभा से कांग्रेस के टिकट को लेकर कांग्रेसियों में घमासान जैसी स्थिति है। पूर्व प्रमुख चित्रा वर्मा के बजाय वरिष्ठ नेता शिव शंकर शुक्ल को टिकट दिए जाने की मांग को लेकर कांग्रेसी प्रदेश प्रभारी का पुतला भी फूंक चुके हैं। मंगलवार को भी मंगरौड़ा चौराहे पर सरवरे आलम की अध्यक्षता में बैठक की गई। सिद्दीक आलम ने कहा कि चित्रा वर्मा का पूरा परिवार सपा में है। वह सिर्फ टिकट के लिए कांग्रेस में आई हैं। कांग्रेसजन की वर्षों से की जा रही मेहनत पर पानी फेरने का काम किया गया है। बैठक में कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा को संबोधित एक प्रस्ताव भी तैयार किया गया। इस मौके पर तीरथ रावत, भैरव प्रसाद रावत, सियाराम लोनिया, बुधराम रावत, मोलहे रावत, सलाउद्दीन, सरताज आलम व मेराज सहित अन्य मौजूद रहे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम