Move to Jagran APP

टोलकर्मी पहनने लगे मास्क, अव्यवस्थाएं बरकरार

बहराइच हाईवे पर स्थित शहाबपुर टोल प्लाजा के अधिकारी-कर्मचारियों ने मास्क पहनना शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 11:19 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 11:19 PM (IST)
टोलकर्मी पहनने लगे मास्क, अव्यवस्थाएं बरकरार
टोलकर्मी पहनने लगे मास्क, अव्यवस्थाएं बरकरार

बाराबंकी : बहराइच हाईवे पर स्थित शहाबपुर टोल प्लाजा के अधिकारी-कर्मचारियों ने मास्क पहनना शुरू कर दिया है। टोलकर्मियों की कार्यशैली में यह बदलाव दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद आया है। हालांकि, अन्य अव्यवस्थाएं और वाहन चालकों से अभद्रता जारी है। दैनिक जागरण ने 'टोल पर नियमों की अनदेखी, अव्यवस्थाओं का बोलबाला' शीर्षक से दैनिक जागरण के 11 जनवरी के अंक में खबर प्रकाशित की थी। इसमें टोलकर्मियों के कोविड नियमों की अनदेखी करते हुए बिना मास्क और वर्दी के ड्यूटी करने, बाराबंकी की दिशा की स्ट्रीट लाइट खराब होने का जिक्र किया गया था। इसके अलावा बिना वर्दी के टोलकर्मियों की वाहन चालकों से अभद्रता के मामले को भी दिया गया था। बुधवार को जागरण टीम पहुंची तो ज्यादातर कर्मी मास्क तो लगाए थे, पर वर्दी में कोई नहीं था। स्ट्रीट लाइट ठीक हुई थी और न ही वाहन चालकों के प्रति उनके व्यवहार में बदलाव दिखा। मसौली के विनोद कुमार ने बताया कि वाहन का पास बना है, लेकिन रिसीविग नहीं दी गई है। टोल प्लाजा पर आने पर एक साथ कई टोलकर्मी घेर लेते हैं और काफी देर तक बहस करने के बाद ही जाने देते हैं। इतना ही नहीं वाहन में बैठे लोगों को भी मास्क लगाकर टोल पर आने की नसीहत देते हैं।

prime article banner

---------------------- टोलकर्मियों को कोविड नियमों का पालन करने और वाहन चालकों से शालीन व्यवहार करने के निर्देश दिए गए हैं। अगर कोई शिकायत मिलती है तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कंपनी की ओर से वर्दी कोरियर कर दी गई है। आते ही सभी कर्मियों को वितरित करा दिया जाएगा।

-रवींद्र नाथ ठाकुर, टोल प्रबंधक, शहाबपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.