Move to Jagran APP

अमित हत्याकांड के छह नामजद गिरफ्तार, मुख्यारोपित फरार

वारदात के समय दोनों पक्ष पूर्व में हुए झगड़े में समझौता कर रहे थे और नशे में बात बिगड़ी और गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 11:43 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 11:43 PM (IST)
अमित हत्याकांड के छह नामजद गिरफ्तार, मुख्यारोपित फरार
अमित हत्याकांड के छह नामजद गिरफ्तार, मुख्यारोपित फरार

बाराबंकी : अमित हत्याकांड में नामजद छह आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हालाकि मुख्यारोपित पोल्ट्री फार्म मालिक पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। पकड़े गए आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल रवाना कर दिया गया है। वारदात के समय दोनों पक्ष पूर्व में हुए झगड़े में समझौता कर रहे थे और नशे में बात बिगड़ी और गोली मारकर हत्या कर दी गई।

loksabha election banner

हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरावां निवासी दिलीप शुक्ला का गांव के बाहर पोल्ट्री फार्म था। यहां उनके साथ गांव के ही तौफीक, शिव प्रकाश सिंह उर्फ झब्बन, कामेश, पवन सिंह, मानसू उर्फ अनुज और सत्यम शुक्ला मौजूद थे। एसपी डॉ. अरविद चतुर्वेदी ने बताया कि 30 जून की रात दिलीप शुक्ला ने अमित दीप सिंह और कुलदीप तिवारी को अपने पॉल्ट्री फार्म पर बुलाया। जहां दोनों पक्षों में समझौता होना था। समझौते के दौरान वहां शराब भी पी गई समझौता करीब करीब हो चुका था तभी दिलीप मौखिक माफी मांगने की बात कहने लगा। इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और दिलीप ने अवैध पिस्टल से फायर झोंक दिया। इसमें अमित की मौत हो गई। जबकि ट्रामा सेंटर लखनऊ में भर्ती कुलदीप की स्थिति अब सामान्य है। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई अनिल की तहरीर पर सातों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। हैदरगढ़ पुलिस ने दो जून की रात उसी पोल्ट्री फार्म नहर के किनारे छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। फरार दिलीप की तलाश की जा रही है।

इनसेट

मुंगेर की पिस्टल से हत्या!

पकड़े गए आरोपितों से हुई पूछताछ के बाद पता चला कि दिलीप ने हत्या में जो पिस्टल प्रयोग की थी वह मुंगेर की थी। पुलिस हर मामले की जांच कर रही है।

टीम की सराहना : एसपी ने बताया कि एएसपी मनोज कुमार पांडेय के नेतृत्व में हैदरगढ़ कोतवाली धर्मेंद्र कुमार रघुवंशी, एसआइ तेज बहादुर सिंह, मोहम्मद हसनैन खान, सिपाही नितिन चौधरी, सज्जाद अहमद, विनय प्रताप सिंह को यह सफलता मिली। एसपी ने डीएम की सराहना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.