Move to Jagran APP

धक्का-मुक्की के बीच राहुल गांधी का स्वागत

- कार्यकर्ताओं से कहा- संघर्ष करते रहिए, सफलता अवश्य मिलेगी - चौराहे पर लगा जाम, भीड़ द

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Apr 2018 07:27 PM (IST)Updated: Mon, 16 Apr 2018 07:27 PM (IST)
धक्का-मुक्की के बीच राहुल गांधी का स्वागत
धक्का-मुक्की के बीच राहुल गांधी का स्वागत

- कार्यकर्ताओं से कहा- संघर्ष करते रहिए, सफलता अवश्य मिलेगी

loksabha election banner

- चौराहे पर लगा जाम, भीड़ देख राहुल अपनी कार से उतरे

- कार्यकर्ताओं व सुरक्षाकर्मियों में हुई आंशिक झड़पें

संवादसूत्र, हैदरगढ़ (बाराबंकी) : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का लखनऊ से अमेठी जाने के दौरान हैदरगढ़ चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। सुबह से ही यहां कार्यकर्ता राहुल के स्वागत के लिए इंतजार कर रहे थे। राहुल का काफिला जैसे ही चौराहे पर पहुंचा तो वहां पहले से पहुंचे सुरक्षा कर्मियों ने कार्यकर्ताओं को सड़क से हटाना शुरू कर दिया। दूर से ही भीड़ देखकर राहुल काफिले के बीच से अपनी कार रोकवा दी। अचानक राहुल की कार रुक जाने से उनकी सुरक्षा में तैनात एसपीजी ने तेजी से घेराबंदी करने की जुगत में लग गए। राहुल की कार रुकते ही कार्यकर्ताओं ने उनकी कार लगभग घेर ली। इस दौरान एसपीजी व कार्यकर्ताओं में आंशिक झड़प भी हुई। तभी वहां मौजूद स्थानीय पुलिस ने तो कार्यकर्ताओं से अभद्रता शुरू कर दी।

धक्कामुक्की अभी हो ही रही थी कि राहुल अपनी कार से उतर गए। राहुल को कार से उतरते देख एसपीजी के जवान भी थोड़ा आक्रामक हो गए और कार्यकर्ताओं को राहुल के समीप जाने से रोकने के क्रम में कई को धक्का तक लग गया। जिससे चौराहे पर थोड़ी अफरातफरी सी हो गई, तभी राहुल गांधी ने उतरकर माला अपने हाथ से पकड़ते हुए कार्यकर्ताओं से कुशलछेम पूछी। उन्होंने आसपास मौजूद कार्यकर्ताओं से कहा कि संघर्ष से पीछे नहीं हटना है, अगर इस तरह से ही जनता के लिए संघर्ष करते रहिए, तो कांग्रेस को सफलता मिलनी तय है। बामुश्किल चंद मिनट रुककर राहुल ने सभी कार्यकर्ताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन करने के साथ ही उनका काफिला आगे बढ़ गया।

स्वागत करने वालों में जिला अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र, प्रेम नारायण शुक्ला, तनुज पुनिया, जयंत गौतम, मोहम्मद सरवर सिद्दीकी, ब्लॉक अध्यक्ष सियाराम यादव, अनिल कुमार पांडे, श्रवण कुमार बाजपेई, गुड्डू राईन, राज कुमार ¨सह आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.