Move to Jagran APP

तेंदुए की दहशत, रातभर जागते रहे ग्रामीण

दरियाबाद (बाराबंकी) ग्रामीणों में तेंदुए की दहशत बरकरार है। रात में घर के बाहर झ

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 12:40 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 12:40 AM (IST)
तेंदुए की दहशत, रातभर जागते रहे ग्रामीण
तेंदुए की दहशत, रातभर जागते रहे ग्रामीण

दरियाबाद (बाराबंकी) : ग्रामीणों में तेंदुए की दहशत बरकरार है। रात में घर के बाहर झाड़ी में दिखे जानवर को तेंदुआ बताए जाने से ग्रामीण रात भर शोर मचाते रहे। सुबह पहुंची वन टीम ने तलाश की, लेकिन तेंदुए के पगचिह्न कहीं नहीं दिखे।

loksabha election banner

बढ़ई का पुरवा मजरे सैदखानपुर गांव में मंगलवार की रात श्रीकृष्ण के घर के निकट झाड़ी में तेंदुए के होने की सूचना पर ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीण लाठी डंडा लेकर दौड़े। तेंदुआ न मिलने पर दशहतजदा ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी और रातभर जागते रहे। श्रीकृष्ण ने वनकर्मियों को बताया कि उन्हें गाय के पास तेंदुआ नजर आया था। वनकर्मियों ने झाड़ी के आसपास खोज शुरू की, लेकिन कुछ नजर नहीं आया। डिप्टी रेंजर दिलीप गुप्ता ने बताया कि टीम गांव गई थी, लेकिन तेंदुए के पगचिह्न कहीं नजर नहीं आए। बैंक आफ बड़ौदा की भिटरिया शाखा में शार्ट सर्किट से लगी आग

संवादसूत्र, रामसनेहीघाट (बाराबंकी) : बैंक आफ बड़ौदा की भिटरिया शाखा में देर रात आग लग गई। इसमें बैंक का एक कंप्यूटर, फर्नीचर व वायरिग जल गई। सुबह गेट खोलने आए अमरेश ने आग की सूचना शाखा प्रबंधक को दी। प्रबंधनक ने मौके पर पहुंचकर आग से हुए नुकसान का आकलन किया। आग लगने से पूरा दिन बैंकिग का कार्य नहीं हुआ।

शाखा प्रबंधक जीएस शुक्ल ने बताया कि वायरिग, एक कंप्यूटर और फर्नीचर का कुछ हिस्सा जला है। प्रथम ²ष्टया आग शार्ट सर्किट से लगी हुई जान पड़ती है। दस्तावेज व कैश को कोई नुकसान नहीं हुआ है। उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। बैंक का कार्य बैंक मित्र के माध्यम से हो रहा है। बाकी बैंकिग जल्द सुचारु की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.