Move to Jagran APP

आंधी-पानी में गिरी दीवार वृद्धा की मौत, चार जख्मी

जिले में सोमवार की दोपहर बाद कुछ इलाकों में आंधी के साथ बारिश हुई। कई स्थानों पर टिनशेड छप्पर व दीवारें गिरीं। एक वृद्धा की मौत हो गई। तीन अन्य घायल हुए। पेड़ गिरने से बिजली के तार व खंभे टूटने से कई जगह बिजली भी बाधित हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 11:47 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 11:47 PM (IST)
आंधी-पानी में गिरी दीवार वृद्धा की मौत, चार जख्मी
आंधी-पानी में गिरी दीवार वृद्धा की मौत, चार जख्मी

बाराबंकी : जिले में सोमवार की दोपहर बाद कुछ इलाकों में आंधी के साथ बारिश हुई। कई स्थानों पर टिनशेड, छप्पर व दीवारें गिरीं। एक वृद्धा की मौत हो गई। तीन अन्य घायल हुए। पेड़ गिरने से बिजली के तार व खंभे टूटने से कई जगह बिजली भी बाधित हो गई है।

loksabha election banner

थाना मोहम्मदुपर खाला के ग्राम बरैया में आंधी-पानी के दौरान मो. अनवर की दीवार ढहने से उसकी 75 वर्षीय मां बिस्मिल्लाह उर्फ मकबूला दब गईं। मलबा हटाकर उन्हें निकाला गया। इलाज के लिए परिवारजन सीएचसी सूरतगंज ले गए जहां चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। नायब तहसीलदार आकाश संत मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा राहत दिलाने की कार्रवाई शुरू कराई। थानाध्यक्ष वीरेंद्र बहादुर सिंह ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा। इस दीवार के मलबे में दबकर एक गाय की भी मौत हुई व बछड़ा घायल हुआ है। इसी गांव में टिनशेड उड़ने से उसकी चपेट में आकर अली जान की आठ वर्षीय पुत्री मुन्नी, विजय कुमार की 15 वर्षीय पुत्री सुट्टी व श्रीनिवास घायल हो गए। तीनों का इलाज सीएचसी सूरतगंज में चल रहा है। ग्राम बुढनापुर गांव में इमरान पुत्र सरदार हुसैन का भी टिनशेड गिर गया। एक बकरी की दबकर मौत हो गई। 18 वर्षीय नाजिया घायल हुई। रासमनेहीघाट तहसील के ग्राम रामयपुर में तेज आंधी व बारिश के चलते नीम का पेड़ शिवकांत पाठक के घर पर गिर गया। पेड़ के नीचे रखी गुमटी दबकर टूट गई। गुमटी में संचालित किराने की दुकान का सामान खराब हो गया। बिजली का खंभा भी टूट गया। इससे गांव की बिजली गुल हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.