Move to Jagran APP

सड़क हादसों में मामा-भांजे सहित पांच की मौत, चार घायल

ट्रेन व सड़क हादसों में मामा-भांजा सहित पांच लोगों की मौत हो गई लखनऊ के युवक सहित चार लोग घायल हो गए। इनमें से लखनऊ के युवक को नाजुक हाल में लखनऊ रेफर किया गया है। मृतकों में एक व्यक्ति कन्नौज जिले का रहने वाला है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 10:16 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 12:07 AM (IST)
सड़क हादसों में मामा-भांजे सहित पांच की मौत, चार घायल
सड़क हादसों में मामा-भांजे सहित पांच की मौत, चार घायल

बाराबंकी : ट्रेन व सड़क हादसों में मामा-भांजा सहित पांच लोगों की मौत हो गई, लखनऊ के युवक सहित चार लोग घायल हो गए। इनमें से लखनऊ के युवक को नाजुक हाल में लखनऊ रेफर किया गया है। मृतकों में एक व्यक्ति कन्नौज जिले का रहने वाला है। पल्टा गांव के पास ट्रक की चपेट में आकर देवा के ग्राम हर्रई के नन्हा व उसके भांजे जहांगीराबाद के ग्राम भटेहटा के पिटू की मौत हो गई। पिटू अपनी बहन के यहां खिचड़ी की त्योहारी देकर लौट रहे थे। फतेहपुर तहसील चौराहे पर ट्रक की टक्कर से सब्जी खरीदकर जा रहे 28 वर्षीय मोहित कुमार की मौत हो गई। कन्नौज के थाना इंदरगढ़ के ग्राम अगैसा का रहने वाला मोहित नगर के कोल्ड स्टोर पर काम करता था। वहीं, रामनगर मार्ग पर सुरवारी के पास दो मोटर साइकिलें आमने-सामने भिड़ गईं। ग्राम देवकली के सद्दाम व अरमान घायल हुए। पुलिस ने सीएचसी बड़ागांव पहुंचाया।

loksabha election banner

कोठी : सतरिख के मोहना गांव के भारत लाल यादव बुधवार को साइकिल से भानमऊ बाजार गए थे। गन्ना लदे ओवरलोड ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। त्रिवेदीगंज के लोनीकटरा के लदई का पुरवा गांव के रामकुमार की साठ वर्षीय पत्नी शिवकुमारी बुधवार भोर में लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड की रेलवे लाइन को पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे उनकी मौत हो गई। वहीं, लखनऊ के नगराम लोधपुरवा के पप्पू पांचू पुरवा गांव के रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। मंगलपुरवा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूरतगंज : मोहम्मदपुरखाला के भिरिया के अली अकबर व मैनुद्दीन बुधवार को बाइक से सुढि़यामऊ लौट रहे थे। बकैड़ा के पास कार की टक्कर से घायल हो गए। सीएचसी सूरतगंज से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सतरिख के भवानी पुरवा के मंशाराम का पुत्र ललित खेलते समय बाइक की टक्कर से घायल हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.