Move to Jagran APP

देवर के पुत्र की हत्या कर घर में दफनाया शव

देवा थाना के देवा थाना के त्रिगुर्जी मजरे टीपहार में मामूली बात को लेकर एक महिला ने चचेरे देवर के पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर में ही दफन कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 11:50 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 11:50 PM (IST)
देवर के पुत्र की हत्या कर घर में दफनाया शव
देवर के पुत्र की हत्या कर घर में दफनाया शव

बाराबंकी : देवा थाना के देवा थाना के त्रिगुर्जी मजरे टीपहार में मामूली बात को लेकर एक महिला ने चचेरे देवर के पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर में ही दफन कर दिया। शक के आधार पर पुलिस ने आरोपित के घर से शव को बरामद कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

prime article banner

त्रिजुगी के बच्छराज का साढ़े तीन वर्षीय पुत्र हिमांशु 14 सितंबर की शाम चार बजे से लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद उसका पता नहीं लग सका। देर रात उसके पिता ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी। पुलिस को पड़ताल के दौरान घर वालों ने गांव के ही प्रदीप के घर से तीन दिन पहले झगड़ा होने की बात बताई। शक के आधार पर जब पुलिस ने प्रदीप के घर की तलाशी ली तो एक कमरे में ताजी मिट्टी के निशान दिखे। शक गहराने पर पुलिस ने खोदाई करवाई तो उसमें हिमांशु की लाश बरामद हुई। पुलिस के पूछताछ करने पर प्रदीप की पत्नी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। इस पर आरोपित मीरा उर्फ केतकी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामूली बात पर हत्या : मीरा ने पुलिस को बताया कि तीन-चार दिन पहले चचेरे देवर बच्छराज के घरवालों ने उसकी पुत्री को हाथ पकड़ कर अपने घर से भगा दिया था। उसी गुस्से में उसने हिमांशु की हत्या कर दी। इस मामूली से बात पर बच्चे की हत्या करने की जानकारी पर पूरा गांव यहां तक की जो सुन रहा था वही स्तब्ध था। इस बात की थी रंजिश : बच्छराज के घर वालों के अनुसार उनके घर से कुछ दिन पहले जेवरात चोरी हो गए थे। शक होने के बाद मीरा ने झूठी कसम खाई थी। बाद में वह जेवर मीरा ने सराफ की दुकान पर बेचे थे इसका भी पता चला था। इसके चलते मीरा बच्छराज के परिवार से रंजिश मान रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.