Move to Jagran APP

जो राष्ट्र के साथ, हम उसके साथ : राजू श्रीवास्तव

जागरण संवाददाता बांदा/बबेरू जिले में आयोजित दो स्वच्छता संकल्प कार्यक्रम में आये मशहूर हास्य

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 11:21 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 11:21 PM (IST)
जो राष्ट्र के साथ, हम उसके साथ : राजू श्रीवास्तव
जो राष्ट्र के साथ, हम उसके साथ : राजू श्रीवास्तव

जागरण संवाददाता, बांदा/बबेरू : जिले में आयोजित दो स्वच्छता संकल्प कार्यक्रम में आये मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यो की सराहना की और कहा कि जो राष्ट्र के साथ है, हम उसके साथ हैं। देश के वीर जवानों की कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी। इस मौके पर प्रख्यात कवियत्री कविता तिवारी ने ओजपूर्ण रचनाओं से लोगों में उत्साह का संचार किया। शहर और बबेरू में हुए इस कार्यक्रम दोनों लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक किया।

prime article banner

राजू सबसे पहले बबेरू कस्बे के कमासिन रोड मां मढीदाई के पास स्थित मैरिज हाल में स्वच्छता संकल्प कार्यक्रम में शामिल हुये और लोगों को जमकर गुदगुदाया। उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए पार्टियों की तैयारियों के बारे में अपने अंदाज में लोगों को बताया। कहा कि आप लोग गुमराह न हों, देश का विकास सिर्फ मोदी जी से ही संभव है। उनके साथ आईं कवियत्री कविता तिवारी ने अपनी रचना 'लगन जो देश हित में जागी है वो हर दिल सो नहीं सकती, जिस्म के खाक होने पर भी सोहरत खो नहीं सकती। जब सैनिक शहीद होकर घर आते है तो नेता उसके घर कम जाते है बल्कि साबूत मांगने लगते हैं..' सुनाकर सेना को लेकर पक्ष विपक्ष की बयान बाजी पर कटाक्ष किया। इस मौके पर राजू ने पिछले दिनों चित्रकूट में हुई दो बच्चों के अपहरण के बाद हुई हत्या की कटु शब्दों में निदा की। कार्यक्रम के आयोजक रमेश अवस्थी ने आभार प्रकट किया। शहर के अशोक लाट चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष लवलेश सिंह,अतुल मोहन, श्याम सिंह, संतोष गुप्त, निरूपमा सिंह, जागृति वर्मा, वंदना गुप्ता, श्रवण तिवारी आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.