Move to Jagran APP

शराब के रुपये न देने पर पत्नी को पीटा, छते से नीचे फेंकने का आरोप

नशेड़ी पति ने विवाहिता को डंडे से

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 06:25 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 06:25 PM (IST)
शराब के रुपये न देने पर पत्नी को पीटा, छते से नीचे फेंकने का आरोप
शराब के रुपये न देने पर पत्नी को पीटा, छते से नीचे फेंकने का आरोप

शराब के रुपये न देने पर पत्नी को पीटा, छते से नीचे फेंकने का आरोप

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, बांदा : शराब पीने को रुपये देने से मना करना महिला का भारी पड़ गया। पति ने महिला की डंडे से पीटाई कर दी। आरोप है कि महिला को छत से नीचे भी फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल महिला को स्वजन ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। यूपी 112 कर्मियों ने आरोपित पति को हिरासत में लिया है।

जहरोहरा गांव निवासी रोहित ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी शोभा की रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे डंडे से बेरहमी के साथ पिटाई कर दी। वह बचने के लिए भागकर छत में पहुंची तो आरोपित पति वहां भी पहुंच गया। जहां उसने दोबारा उसे पीटने के साथ करीब 10 फिट ऊंची छत से नीचे फेंक दिया। घायल विवाहिता की चीख सुनकर आसपास रह रहे स्वजन दौड़कर मौके पर पहुंचे। आनन-फानन उसे गंभीर हालत में पीएचसी ले गए। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भिजवा दिया। महिला व उसके मायके से ग्राम सरांय जदीद निवासी भाई विमलेश आदि ने बताया कि पति शराब व गांजा के नशे का आदि है। जिसके चलते उसने अपना ट्रैक्टर व डीजे तक बेंच दिया है। आरोप लगाया कि इसके बाद भी नशा करने के लिए पत्नी से अक्सर रुपये व जेवर मांगता है। उसके रुपये व जेवर देने से मना करने पर अक्सर वह पीटकर प्रताड़ित करता है। पांच दिन पहले भी उसने इसी तरह पीटा था। पड़ोसियों की सूचना पर यूपी 112 कर्मी आरोपित पति को पकड़कर थाने ले गई। थाने में पीड़िता के भाई ने भी प्रताड़ित करने की शिकायत की है। हालांकि थाना निरीक्षक केके पांडेय ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। जांच के आधार पर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.