Move to Jagran APP

बोलेरो से टक्कर के बाद बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, चचेरे भाईयों की मौत

जागरण संवाददाता बांदा बड़े भाई की शादी से लौट रहे चचेरे दो भाइयों की मोटर साइकिल में

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 05:15 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 05:15 PM (IST)
बोलेरो से टक्कर के बाद बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, चचेरे भाईयों की मौत
बोलेरो से टक्कर के बाद बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, चचेरे भाईयों की मौत

जागरण संवाददाता, बांदा : बड़े भाई की शादी से लौट रहे चचेरे दो भाइयों की मोटर साइकिल में बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक सड़क पर गिर गया जिसे पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। छोटे भाई ने बताया कि हादसे के बाद भाई ने फोन पर इसकी जानकारी दी थी। जब मौके पर पहुंचा तो एक भाई का सिर रौंदा मिला। जानकारी मिलने पर दुल्हन लेकर जा रहे बराती घर के बजाए अस्पताल पहुंचे।

loksabha election banner

महोबा जिले के मकानियापुरा मोहल्ला निवासी साकिर अली के बड़े बेटे नसीम की बरात बांदा की नरैनी तहसील के कबौली गांव आई थी। निकाह के बाद विदाई हुई। छोटे भाई शमीम ने बताया कि वह शादी में मिले सामान को लेकर आगे निकल गया। बड़े भाई वसीम और पनवाड़ी निवासी चाचा पप्पू का बेटा राजा बाइक से आ रहे थे। सुबह करीब सवा चार बजे वसीम का फोन आया और कहा कि हादसा हो गया है। वह और राजा घायल हैं, सड़क पर पड़े हैं।

भाई बहुत तकलीफ हो रही है, जल्दी आओ

शमीम ने बताया कि वसीम ने कहा था कि भाई बहुत तकलीफ हो रही है, जल्दी आओ। सड़क पर पड़े हैं, आकर ले जाओ। जगह पूछने पर कहा कि उसे नहीं मालूम है। पुलिया के पास पड़े हैं। अब सहा नहीं जा रहा है।

लौटा तो रौंदा मिला सिर

शमीम के मुताबिक करीब दस मिनट के बाद वह पहुंच गया। जहां भाई वसीम का सिर कुचला मिला। राजा पास में पड़ा हिचकी ले रहा था। घायल हालत में ही कोई ट्रक उसका सिर रौंद गया। इसी बीच किसी राहगीर की सूचना पर एंबुलेंस और पुलिस पहुंच गई। राजा को अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

वसीम करता था कबरई में दुकान, राजा बेंगलूरू से था लौटा

शमीम ने बताया कि वसीम कबरई में गैस वेल्डिग की दुकान किए था। जबकि राजा बेंगलुरू में कपड़े बेचने का काम करता था। वह भाई की शादी को लेकर आया था। दोनों की अभी शादी नहीं हुई थी।

--------------------

मातम में बदलीं खुशियां, हर आंख नम

रातभर के जश्न के बाद सुबह करीब साढ़े तीन बजे बरात विदा हुई थी। लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था, पौन घंटा बाद ही हादसे ने दो घरों के चिराग बुझा दिए। जैसे ही हादसे की खबर बरातियों को मिली तो लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। खुशियां मातम में बदल गईं। हर आंख नम हो गई। दो शव देख किसी के आंसू नहीं रुक रहे थे। रात में सेहरा बांधने वाला भाई नसीम बिलख पड़ा।

मौके पर पड़े थे बोलेरो की पहचान बताते टुकड़े

हादसे वाली जगह पर बोलेरो के बंपर का कुछ हिस्सा टूटा पड़ा था। जिससे पता चला कि बाइक में टक्कर बोलेरो से लगी है। हेडलाइट भी टूटी पड़ी थी। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग निकला।

------------------------

बेटी विदा कर बैठे थे, आ गई दो मौतों की सूचना

संवाद सहयोगी, नरैनी : गिरवां थाना क्षेत्र के कबौली निवासी जमील के घर महोबा से बरात आई थी। रातभर निकाह की खुशियां चरम पर रहीं। भोर में बेटी आलिया को विदा कर घर में बैठे लोगों के अभी आंसू भी नहीं सूखे थे कि दूल्हे के चचेरे भाइयों की मौत की सूचना आ गई। दोनों उस बाइक को लेकर जा रहे थे, जो शादी में दी गई थी। खबर मिलते ही खुशियों वाले घर में मातम पसर गया। सोमवार रात शहनाई गूंज रही थी, वहां मातम का माहौल छा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.