Move to Jagran APP

फंदे से लटका मिला किशोरी का शव, मिला सुसाइड नोट

जागरण संवाददाता बांदा बुआ के घर रहकर पढ़ रही छात्रा का शव दुपट्टे के फंदे से पंखे

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 06:45 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 06:45 PM (IST)
फंदे से लटका मिला किशोरी का शव, मिला सुसाइड नोट
फंदे से लटका मिला किशोरी का शव, मिला सुसाइड नोट

जागरण संवाददाता, बांदा : बुआ के घर रहकर पढ़ रही छात्रा का शव दुपट्टे के फंदे से पंखे पर लटका मिला। बेड पर कथित सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें पूरे परिवार को खुश रहने की बात कही गई है।

loksabha election banner

देहात कोतवाली क्षेत्र की लामा निवासी शिवकुमार की 16 वर्षीय बेटी ग्यारहवीं की छात्रा शशि बचपन से अपनी बुआ गुड़िया के घर शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बिजली खेड़ा में रह रही थी। जहां रविवार रात में खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में पढ़ने चली गई। सोमवार सुबह जब वह काफी देर तक नहीं निकली तो बुआ व बहन ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब न मिलने पर किसी तरह रोशनदान से देखा तो उसका शव फंदे पर लटका मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसमें पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारा। घटनास्थल की जांच करने पर पुलिस को बेड में उसका लिखा एक कथित पत्र मिला। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। भाई सहदेव ने बताया कि पत्र में पूरे परिवार के खुश रहने की बात कही गई है। वह शहर के आर्यकन्या इंटर कालेज से पढ़ाई कर रही थी। इसके अलावा उसे घर में कोई दिक्कत परेशानी नहीं रहती थी। कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह रजावत ने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामला खुदकुशी करने का सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है।

--------------------

अक्सर कहती थी मैं मर जाउंगी

- भाई ने बताया कि पिता मजदूरी करते है। फूफा एलआइसी एजेंट हैं। बचपन से ही वह अपनी बुआ के पास रहती थी। बीच-बीच में गांव जाती थी। दो-तीन बार उसने गांव में पहले भी खुदकुशी करने का प्रयास किया था। लेकिन स्वजन की नजर पड़ने से उसे बचा लिया जाता था। अक्सर कहती थी मैं मर जाउंगी। इसमें स्वजन उसे समझाते रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.