Move to Jagran APP

पंखे के करंट से पीआरडी जवान की मौत

संवाद सहयोगी बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पाली निवासी पीआरडी जवान को पंखे से करंट लग गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 10:32 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 10:32 PM (IST)
पंखे के करंट से पीआरडी जवान की मौत
पंखे के करंट से पीआरडी जवान की मौत

संवाद सहयोगी बबेरू : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पाली निवासी पीआरडी जवान को पंखे से करंट लग गया। जब तक उसे स्वजन इलाज के लिए अस्पताल ले जाते उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

बबेरू कोतवाली के ग्राम पाली निवासी पीआरडी जवान 50 वर्षीय रामविशाल कमासिन थाने से ड्यूटी कर आया था । गुरुवार दोपहर वह खाना खाकर सो गया। गर्मी के कारण बीच में उसकी नींद खुली तो घर में लगे फर्राटा पंखा को अपनी तरफ मोड़ने का प्रयास किया। इसी बीच पंखे में करंट उतरने से वह चपेट में आ गया। जब तक स्वजन ने देखा तब तक वह अचेत हो चुका था। पत्नी श्यामकली ने गुहार लगाई। स्वजन इलाज के लिए उसे सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के एक पुत्र व चार पुत्रियां हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर लिखा-पढ़ी कार्रवाई पूरी की है।

-------------------

युवक ने छत के छल्ले में लगाई फांसी

संवाद सूत्र,बदौसा : शादी के तीन माह बाद ही युवक ने कमरे की कुंडी बंद कर छत के छल्ले में गमछे से फांसी लगा ली। परिजनों ने दरवाजे की कुंडी तोड़ी तो उसका शव फंदे पर लटका मिला। वह शादी के पहले सूरत से कमाकर घर लौटा था। पुलिस ने लिखा-पढ़ी की कार्रवाई पूरी की है।

थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चंदौर के मजरा मधुवा पुरवा में गुरुवार को छोटेलाल यादव के 28 वर्षीय पुत्र देवीदीन ने घर के बंद कमरे में फांसी लगा ली। भाई मोहनलाल की सूचना पर एसआइ हरिशंकर ने ग्राम प्रधान व ग्रामीणों की उपस्थिति में दरवाजे की कुंडी तोड़ कर शव को नीचे उतारा। स्वजन ने बताया वह पांच भाइयों में दूसरे नंबर का था। मृतक की तीन महीने पूर्व मई माह बबेरू कोतवाली के परसौली गाव में रिकी यादव के साथ शादी हुई थी । शादी के बाद वह परिवार से बंटवारा कर पत्नी रिकी के साथ अलग रहता था। दो दिन पहले पत्नी मायके चली गई थी। पिता छोटेलाल घटना के समय खेतों में पुरवा के घर में सोया था। घर के दूसरे कमरे में मृतक की दो छोटी बहने भर थीं। पिता ने बताया कि जब वह घर आया तो देवीदीन को छत से लटकते पाया। पिता के पास करीब पांच बीघे जमीन है। उसकी आर्थिक स्थिति खराब है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.