Move to Jagran APP

लुटेरों को पकड़ने के लिए हिस्ट्रीशीटरों की टोह ले रहे अधिकारी

संवाद सूत्र खप्टिहाकला शराब दुकान के सेल्समैन को तमंचे की बट से पीटकर लूट करने वाले

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Dec 2021 07:01 PM (IST)Updated: Wed, 22 Dec 2021 07:01 PM (IST)
लुटेरों को पकड़ने के लिए हिस्ट्रीशीटरों की टोह ले रहे अधिकारी
लुटेरों को पकड़ने के लिए हिस्ट्रीशीटरों की टोह ले रहे अधिकारी

संवाद सूत्र, खप्टिहाकला : शराब दुकान के सेल्समैन को तमंचे की बट से पीटकर लूट करने वाले आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस हिस्ट्रीशीटरों की टोह ले रही है। अधिकारियों ने कई ग्राम प्रधानों के साथ बैठक कर क्षेत्र के अपराधियों की जानकारी ली है। जिसके आधार पर गठित तीनो टीमें दबिश दे रही हैं। शक के आधार पर लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है।

prime article banner

पैलानी थाना से चंद कदम की दूरी पर देशी शराब के सेल्समैन रामकृपाल भदौरिया को सोमवार रात बाइक से घर जाते समय दो बदमाशों ने पीटकर लूट लिया था। घायल सेल्समैन ने 45 हजार रुपये लूटने की तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें तमंचे की बट से हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देश पर सीओ सदर सत्य प्रकाश शर्मा ने एसओजी व थाने की सहित तीन टीमें गठित पर्दाफाश करने के लिए गठित की थीं। एसओजी टीम प्रभारी मयंक सिंह चंदेल व थाना प्रभारी सुनील सिंह के नेतृत्व में टीमें आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं। शाम को एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र व सीओ सदर सत्य प्रकाश शर्मा ने क्षेत्रीय ग्राम प्रधान नरी, पैलानी ,पडो़हरा ,सिधन कला के के साथ बैठक कर क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर के साथ चोरी एवं लूट करने वाले बदमाशों के बारे में जानकारी की है। हालांकि घटना के बाद बुधवार को तीसरे दिन भी पुलिस अभी खाली हाथ है। लूट के आरोपित अभी भी फरार हैं। पैलानी थाना प्रभारी ने बताया कि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। सुरागरसी की जा रही है जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.