Move to Jagran APP

बिसंडा रेलवे क्रासिग में लगा जाम, 40 मिनट खड़ी रही मालगाड़ी

संवाद सहयोगी अतर्रा बिसंडा रोड के रेलवे क्रासिग में लगे जाम से बाजार करने आये लोगो का च

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 10:32 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 10:32 PM (IST)
बिसंडा रेलवे क्रासिग में लगा जाम, 40 मिनट खड़ी रही मालगाड़ी
बिसंडा रेलवे क्रासिग में लगा जाम, 40 मिनट खड़ी रही मालगाड़ी

संवाद सहयोगी अतर्रा : बिसंडा रोड के रेलवे क्रासिग में लगे जाम से बाजार करने आये लोगो का चार घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। पौन घंटे तक कर्वी से बांदा जा रही मालगाड़ी फाटक न बंद होने के चलते आउटर सिगनल में खड़ी रही। स्टेशन अधीक्षक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों को केन नहर किनारे बने बाईपास से निकाला। तब कहीं राहगीरों को जाम से निजात मिल पाई।

loksabha election banner

कस्बे के बिसंडा रोड रेलवे क्रासिग में ओवर ब्रिज पुल नही है। यहां से निकलने वालों को प्रतिदिन जाम की झंझावट झेलना पड़ता है। सुबह-शाम तो किसी तरह से एक दो रेलगाड़ियों के चलते जाम की स्थिति ज्यादा नही बनती है लेकिन दोपहर 12 बजे से यात्री व मालगाड़ियों के आने-जाने का जब समय होता है तो अधिकतर समय रेलवे फाटक बंद होने की वजह से पहले ट्रेनों के निकलने का लोगो को इंतजार करना पड़ता है। फाटक खुलने के बाद वाहनों के आड़े-तिरछे घुस जाने से घंटो जाम की स्थिति बन जाती है। ऐसा ही मंगलवार की दोपहर एक तरफ से मालगाड़ी और दूसरी तरफ से यात्री गाड़ी आने का समय हुआ तो फाटक बन्द होते ही वाहनों की लम्बी कतारें लगनी शुरू हो गयी थी। जब फाटक खुला तो वाहन निकालने की धमाचौकड़ी में ऐसा जाम लगा कि जो जहाँ था ओ वही फंसकर रह गया। वाहनों के आमने-सामने खड़े हो जाने के कारण बिसंडा रोड, ओरन रोड व बाजार की ओर वाहनो की लम्बी लाइनें लग गई। इसी दौरान कर्वी से बांदा जा रही मालगाड़ी 16.45 बजे भी रेलवे फाटक खुला होने के कारण आउटर में चालक को खड़ी करनी पड़ी।मालगाड़ी के चालक ने आउटर में ट्रेन खड़ी कर सूचना स्टेशन अधीक्षक को दिया। लगभग 40 मिनट तक आउटर में ट्रेन खड़ी रहने पर स्टेशन अधीक्षक पीके नामदेव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाकर ट्रेन को निकाला। लगभग चार घंटे चले जाम में बाजार में खरीदारी करने आये ग्रामीण तो फंसे रहे साथ ही घंटो एम्बुलेंस भी फंसी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.