Move to Jagran APP

एमपी में मिली अपहत व्यवसायी की कार

जागरण संवाददाता, बांदा : अपह्त क्रेशर व टायल्स व्यवसायी की इनोवा कार मध्य प्रदेश में बरामद हु

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 06:18 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 06:18 PM (IST)
एमपी में मिली अपहत व्यवसायी की कार
एमपी में मिली अपहत व्यवसायी की कार

जागरण संवाददाता, बांदा : अपह्त क्रेशर व टायल्स व्यवसायी की इनोवा कार मध्य प्रदेश में बरामद हुई। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश व्यवसायी को साथ लेकर फरार होने में कामयाब रहे। वाहन के नजदीक ही उसकी टूटी नंबर प्लेट जहां बरामद हुई वहीं कार की तलाशी लेने पर पुलिस को व्यवसायी के जूते मिले हैं। यूपी की तीन टीमें पहुंचकर सुरागरसी कर रही हैं। जिसमें एमपी पुलिस बराबर यूपी की टीम का सहयोग कर रही है।

loksabha election banner

बदमाशों ने शुक्रवार देर शाम कोतवाली नगर क्षेत्र के पालिटेक्निक कालेज के पास शोरूम से प्रदीप उर्फ नीलू सेंगर निवासी अतर्रा का अपहरण कर लिया था। घटना को लेकर जनपद ही नहीं जोन स्तर तक खलबली मची है। एडीजी एसएन सांबत ने भी यहां आकर घटना को पूरी तरह संज्ञान लिया था। एसपी एस आंनद ने नाकेबंदी कराने के साथ आनन-फानन आधा दर्जन टीमें खुलासे के लिए गठित की थी। बदमाश व्यवसायी को उसी की कार में असलहों के बल पर लेकर फरार हुए थे। रविवार सुबह मध्य प्रदेश छतरपुर के पुलिस अधिकारियों ने यहां के एसपी को बताया कि एक इनोवा कार वहां के मतगवां थाना चौकी क्षेत्र तारा के सूनसान सड़क किनारे बरामद हुई है। इससे एसपी के निर्देश पर एएसपी लाल भरत कुमार पाल के नेतृत्व में तीन टीमें एमपी के लिए रवाना हुए। वहां पहुंची टीमों ने एमपी की पुलिस के साथ मिलकर कार का सामान बाहर निकालते हुए बारीकी से तलाशी ली। सीटों के नीचे एक जोड़ी जूते बरामद हुए। जिन्हें साथ गए रिश्तेदारों ने अपह्रत व्यवसायी के होना बताया। कार से कुछ कागज के टुकड़े भी बरामद हुए हैं। कार बरामद होने के बाद यह माना जा रहा है कि बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद मध्य प्रदेश के जंगलों में कहीं शरण लिए हैं। एसपी का इस संबंध में कहना था कि छतरपुर एसपी से लगातार उनकी बात हो रही है। वहां की पुलिस टीम भी पूरी तरह सक्रिय कर दी गई है। उनकी प्राथमिकता है कि सबसे पहले वह व्यवसायी को सही सलामत अपने कब्जे में कर लें। जिसके तहत पुलिस टीमें काम कर रही हैं।

¨फगर ¨प्रट टीम ने भी की जांच

बांदा : कार मिलते ही ¨फगर ¨प्रट टीम को भी जांच में लगाया गया। पुलिस प्रयास कर रही है कि अपराधियों का कोई ऐसा सुराग मिल जाए जिससे उनके पास तक पहुंचा जा सके। वाहन में बाल आदि तक की तलाश की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.