Move to Jagran APP

विवाहिता झुलसी, पीटकर आग लगाने का आरोप

कपड़ों में आग लगने पर विवाहिता झुलस गई। मायके पक्ष ने ससुरालीजनों के विरुद्ध दहेज की मांग को लेकर पीटकर आग लगाने का आरोप लगाया। एक अन्य जगह पर वृद्धा ने आग लगाकर खुदकशी करने का प्रयास किया। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 05:34 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 06:19 AM (IST)
विवाहिता झुलसी, पीटकर आग लगाने का आरोप
विवाहिता झुलसी, पीटकर आग लगाने का आरोप

जागरण संवाददाता, बांदा : चिल्ला कस्बा निवासी 22 वर्षीय गेंदिया पत्नी पप्पू शुक्रवार देर शाम घर में आग से झुलस गई। परिजनों ने उसे झुलसी अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। मायके से अगरौड़ा निवासी पिता शंकर लाल ने बताया कि तीन वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। उसके एक 6 माह का बच्चा है। आरोप लगाया कि ससुरालीजन दहेज में बाइक की मांग कर बेटी को प्रताड़ित करते थे। घटना की शाम पहले उसकी पिटाई की है बाद में उसे आग के हवाले कर दिया है। इतना ही नहीं झुलसी अवस्था में उसे घर से बाहर निकाल दिया है। दूसरी आग से जलने की घटना अतर्रा कस्बे के मोहल्ला गांधी नगर की है। वहां की 70 वर्षीय कलावती पत्नी कृष्ण कुमार ने शनिवार सुबह केरोसिन डालकर अपने आग लगा ली। परिजनों ने जब तक किसी तरह आग बुझाई तब तक वह झुलस गई। परिजनों का कहना है कि 6 माह पहले उनका पैर टूट गया था। इसमें चिकित्सक ने आपरेशन कराने की सलाह दी है। इसी बात से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.