Move to Jagran APP

अयोध्या के बजरंगी ने मुजफ्फरपुर के राजा को किया चित

रामपुर में दो दिवसीय दंगल व प्रतियोगिता दूर-दराज के नामचीन पहलवानों ने अपने दांव दिखाकर लोगों को आकर्षित किया। पहली कुश्ती में अयोध्या को बजरंगी ने मुजफ्फरपुर के राजा को चित कर दिया। आयोजन कर्ता ने सभी पहलवानों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। तहसील क्षेत्र के रामपुर गांव में दो दिव

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 10:18 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 06:03 AM (IST)
अयोध्या के बजरंगी ने मुजफ्फरपुर के राजा को किया चित
अयोध्या के बजरंगी ने मुजफ्फरपुर के राजा को किया चित

संवाद सहयोगी, पैलानी : रामपुर में दो दिवसीय दंगल व प्रतियोगिता दूर-दराज के नामचीन पहलवानों ने अपने दाव दिखाकर लोगों को आकर्षित किया। पहली कुश्ती में अयोध्या को बजरंगी ने मुजफ्फरपुर के राजा को चित कर दिया। आयोजन कर्ता ने सभी पहलवानों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

loksabha election banner

तहसील क्षेत्र के रामपुर गांव में दो दिवसीय इनामी कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यहां बुंदेलखंड से आए हुए नामी-गिरामी पहलवानों का जमघट देखने को मिला। रामपुर के गुलवा मैदान में आयोजित कुश्ती में अयोध्या के पहलवान बजरंगी और मुजफ्फरपुर के राजा के बीच हुई। इसमें बजरंगी ने कुश्ती अपने नाम की। वहीं महेंद्र दास अयोध्या और दीपक बनारस के बीच हुई कुश्ती में दीपक ने कला जंग दाव लगाकर चित किया। जगरूप राजस्थान और बजरंगी बाबा अयोध्या के बीच हुई, जिसमें जगरूप ने बजरंगी को चित किया। वहीं रवि इटावा और दानिश बरेली के बीच मुकाबले में दानिश ने जीत दर्ज की। इस दौरान ग्राम प्रधान रेखा सिंह, करण सिंह, यकीन खांन मौजूद रहे। राहुल सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने क्षेत्र के 11 संभ्रांत लोगों को मेडल देकर पुरस्कृत किया तथा दंगल में 11000 देने की घोषणा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.