Move to Jagran APP

अपर मुख्य सचिव ने कहा, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में जल्द दिए जाएंगे अवशेष 116 करोड़ Banda News

अपर मुख्य सचिव ने अफसरों को एक्सप्रेस-वे का काम जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 11 Aug 2019 05:09 PM (IST)
अपर मुख्य सचिव ने कहा, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में जल्द दिए जाएंगे अवशेष 116 करोड़ Banda News
अपर मुख्य सचिव ने कहा, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में जल्द दिए जाएंगे अवशेष 116 करोड़ Banda News

बांदा, जेएनएन। अपर मुख्य सचिव व यूपीडा के सीईओ अवनीश अवस्थी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में अधिग्रहीत भूमि के मुआवजे के अवशेष 116 करोड़ रुपये जल्द जारी करने की बात कही है। रविवार को बांदा में उन्होंने अबतक की प्रगति का जायजा लेते हुए अफसरों को एक्सप्रेस-वे का कार्य जल्द से जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने पुलिस लाइन में पूजन कर तालाब का लोकार्पण किया और बरगद व पीपल के पौधे रोपकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

loksabha election banner

उप्र के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी रविवार सुबह करीब आठ बजे पुलिस लाइन परिसर में हेलीकाप्टर से आए। मंडलायुक्त शरद कुमार सिंह, डीआईजी दीपक कुमार, डीएम हीरालाल व एसपी गणेश साहा ने उनकी आगवानी की। पुलिस लाइन में सिपाहियों ने उन्हें सलामी दी और देश भक्ति गीत पेश किए। उन्होंने पुलिस लाइन में पूजन-पाठ में शामिल होकर तालाब का लोकार्पण किया। किनारे पर उन्होंने बरगद, पीपल व नीम के कई पौधों का रोपण किया।

पुलिस लाइन मीटिंग हाल में अधिकारियों के साथ बैठक में प्रस्तावित बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस-वे का निर्माण मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री की प्राथमिकता में है, इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभी अफसर निर्धारित अवधि में इसका कार्य पूरा कराएं। उन्होंने कहा कि किसानों के मुआवजे आदि के लिए अवशेष 116 करोड़ रुपये जल्द ही जारी किए जाएंगे।

डीआईजी दीपक कुमार ने मंडल में कालिंजर दुर्ग में पुलिस चौकी स्थापित करने, सिमौनी चौकी को थाना बनवाने, कानाखेड़ा को रिपोर्टिंग पुलिस चौकी, नरैनी में सहबाजपुर को रिपोर्टिंग पुलिस चौकी बनाने आदि का मांगपत्र सौंपा। अवनीश अवस्थी ने गुड मार्निंग पुलिस की सराहना की।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.