Move to Jagran APP

बाइक सवार हमलावरों ने युवक को मारी गोली, गंभीर

जासं बलरामपुर बोधीपुर चौराहे पर बाइक सवार हमलावरकंधईलाल पासवान को गोली मारकर फ

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jun 2022 11:54 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jun 2022 11:54 PM (IST)
बाइक सवार हमलावरों ने युवक को मारी गोली, गंभीर
बाइक सवार हमलावरों ने युवक को मारी गोली, गंभीर

जासं, बलरामपुर : बोधीपुर चौराहे पर बाइक सवार हमलावरकंधईलाल पासवान को गोली मारकर फरार हो गए। पिता छेदी लाल की तहरीर पर कोतवाली देहात की पुलिस ने एक नामजद समेत अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट लिखी है। घटना से चौराहे पर सनसनी फैल गई। सुरक्षा की ²ष्टि से घटना स्थल पर पुलिस तैनात है। नामजद आरोपित की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

loksabha election banner

बोधीपुर महादेव मिश्र निवासी छेदी लाल पासवान ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि रविवार की रात करीब सवा आठ बजे बेटे कंधई लाल के साथ बोधीपुर चौराहे पर अपने समोसे के ठेले पर मौजूद था। उसी समय जिला कारागार की तरफ से बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्ति आए। और मेरे सामने बेटे कंधईलाल को पीछे से गोली मारकर भाग गए। गोली पीठ में धंस गई। घटना आसपास के दुकानदारों व राहगीरों ने भी देखी। आनन-फानन में बेटे को लेकर संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचा। चिकित्सक ने उपचार के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। बेटे ने लखनऊ जाते समय एक हमलावर गोलू सिंह का नाम भी बताया। बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। हमलावरों ने बेटे को जान से मारने की नियत से गोली मारी। सीओ सिटी वरुण मिश्र ने बताया कि घायल कंधईलाल का इलाज लखनऊ में चल रहा है। चिकित्सक खतरे से बाहर बता रहे हैं। गोलू सिंह समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

--------------------

जोड़ : लीड, तमंचों की तस्करी पर नहीं नकेल

-अपराध व अपराधियों पर लगाम लगाने को शुरू किए गए आपरेशन तमंचा को अपराधी ठेंगा दिखा रहे हैं। रविवार की शाम बोधीपुर महादेव मिश्र निवासी कंधईलाल पर बाइक सवार युवकों ने गोली चला दी। हमलावरों ने गोली हत्या करने की नीयत से चलाई थी, जो कंधईलाल की पीठ में घुसकर सीने को चीरती हुई बाहर निकल गई। अब सवाल यह है कि उसे तमंचा कहां से मिला। इसके पूर्व गत दिनों देहात कोतवाली के इमिलियाडीह गांव में प्रधान ने पानी के विवाद में दो सगे भाइयों को गोली मार दी थी। जिले में असलहों की खेप पहुंचाने वाला कौन है, इसका पता पुलिस नहीं लगा पा रही है। ऐसे में नवयुवकों को आसानी से तमंचा मिल जाता है, जिससे वह अपराध के दलदल में धंसते जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.