Move to Jagran APP

आईएससी 12वीं में दीपेंद्र व आइसीएसई हाईस्कूल में यासिर अव्वल

आइएससी इंटरमीडिएट व आइसीएसई हाईस्कूल में स्टार व‌र्ड्स पब्लिक स्कूल का दबदबा रहा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 12:19 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 06:07 AM (IST)
आईएससी 12वीं में दीपेंद्र व आइसीएसई हाईस्कूल में यासिर अव्वल
आईएससी 12वीं में दीपेंद्र व आइसीएसई हाईस्कूल में यासिर अव्वल

बलरामपुर : आइसीएसई बोर्ड की दसवीं व 12वीं परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को घोषित होते ही छात्र-छात्राएं खुशी से उछल पड़े। 12वीं व 10वीं दोनों में स्टार व‌र्ड्स पब्लिक स्कूल तुलसीपुर के छात्र-छात्राओं का दबदबा रहा। इंटरमीडिएट में विद्यालय के छात्र दीपेंद्र देव सिंह ने 94.97 व हाईस्कूल में यासिर अहमद ने 94.8 प्रतिशत अंक पाकर जिले में टॉप किया। आइएससी 12वीं में जिले के टॉप-5 में शामिल छह छात्र-छात्राओं में से चार जीसस एंड मैरी व दो छात्र-छात्राएं स्टार व‌र्ड्स पब्लिक स्कूल के रहे। जबकि हाईस्कूल के टॉप-5 में स्टार व‌र्ड्स पब्लिक स्कूल तुलसीपुर के बच्चों का ही कब्जा रहा। टॉप-5 में शामिल 11 छात्र-छात्राओं में से दस स्टार व‌र्ड्स व एक छात्र जीसस एंड मैरी स्कूल का शामिल रहा।

loksabha election banner

इन मेधावियों ने बढ़ाया मान : आइसीएसई 10वीं में स्टार व‌र्ड्स पब्लिक स्कूल तुलसीपुर के जकवान हाफिज व अशफाक ने 94.6 प्रतिशत अंक के साथ जिले में संयुक्त रूप से दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसी स्कूल के साहिल खान, साक्षी शुक्ला, संस्कार जायसवाल व उम्मे मरियम 94.4 प्रतिशत अंक पाकर तीसरे स्थान पर रहीं। खुशी साहू, अतुल पांडेय व जीसस एंड मैरी स्कूल एंड कॉलेज के लक्ष्य श्रीवास्तव 94.2 प्रतिशत अंक पाकर जिले में चौथे स्थान पर रहे। स्टार व‌र्ड्स की शांभवी सिंह ने 94 प्रतिशत अंक पाकर पांचवें स्थान पर कब्जा जमाया। आइएससी 12वीं में स्टार व‌र्ड्स पब्लिक स्कूल तुलसीपुर के लव सिंह ने 92 प्रतिशत अंक के साथ जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया। जबकि जीसस एंड मैरी पब्लिक स्कूल एंड कॉलेज के आलोक कुमार वर्मा 91.5 प्रतिशत अंक के साथ तीसरे स्थान पर रहे। इसी स्कूल के सुधांशु मौर्य व विष्णुकांत गुप्त 91 प्रतिशत अंक के साथ चौथे एवं रणवीर सिंह कर्णावत ने 90.3 प्रतिशत अंक पाकर पांचवा स्थान अर्जित किया।

गुरुजनों ने दी बधाई : विद्यार्थियों की सफलता पर स्टार व‌र्ड्स पब्लिक स्कूल के प्रबंधक विनोद सिंह कलहंस ने बधाई देते हुए उज्वल भविष्य की कामना की। बताया कि हाईस्कूल में पंजीकृत सभी 56 परीक्षार्थी सफल रहे। इनमें से 25 छात्र-छात्राओं ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किया है। 12वीं में भी सभी 47 विद्यार्थी सफल रहे। जीसस एंड मैरी स्कूल एंड कॉलेज के प्रशासक क्रेग बटरफील्ड ने बताया कि 10वीं में 154 में से 151 छात्र छात्राएं व 12वीं में 104 में से 103 विद्यार्थी सफल हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.