Move to Jagran APP

पूर्व चेयरमैन की हत्या का रहस्य बरकरार, तफ्तीश में जुटी पुलिस

दीवार पर लिखे शब्दों को समझने में जुटी पुलिस इंटरनेट मीडिया पर विरोध करने वालों की खंगाली जा रही कुंडली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 10:18 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 10:18 PM (IST)
पूर्व चेयरमैन की हत्या का रहस्य बरकरार, तफ्तीश में जुटी पुलिस
पूर्व चेयरमैन की हत्या का रहस्य बरकरार, तफ्तीश में जुटी पुलिस

जासं, बलरामपुर : तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की जघन्य हत्या से पूरा जिला स्तब्ध है। पूर्व चेयरमैन के हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस की नौ टीमें अलग-अलग दिशा में पड़ताल कर रही हैं। इंटरनेट मीडिया पर पूर्व चेयरमैन का विरोध करने वालों की भी कुंडली खंगाली जा रही है। उनके करीबियों और विरोधियों की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। लखनऊ में पूर्व चेयरमैन से मिलने और तुलसीपुर आने पर कौन-कौन मिला था। किससे मोबाइल फोन पर बात हुई थी। इस दिशा में भी पुलिस की जांच चल रही है। साथ ही सीसी कैमरे में कैद घटना व दीवार पर लिखे शब्दों को अपनी तफ्तीश में शामिल कर पुलिस हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। हालांकि घटना के तीसरे दिन तक पुलिस खाली हाथ है। सिर्फ सुराग लगने की बात पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं। पूर्व चेयरमैन की हत्या जिस अंदाज में की गई है, उससे यह लगता है कि उनके घर आने की सूचना हमलावरों को मिल चुकी थी। मुहल्लेवासियों के अनुसार गली के मुहाने पर लगा हाईमास्ट घटना के कुछ देर पहले ही बंद कर दिया गया था, जिससे अंधेरा रहे। इससे स्पष्ट है कि हमलावरों को चेयरमैन के घर में सीसी कैमरे की भी जानकारी थी।

loksabha election banner

दबिश देकर जुटाई जा रही जानकारी : हरैया थाना प्रभारी जयदीप दुबे व तुलसीपुर पुलिस टीम के साथ पूर्व चेयरमैन के आवास से लेकर नगर के विभिन्न स्थानों पर लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने में लगे रहे। जरवा मार्ग स्थित पूर्व चेयरमैन के आवास की गली के सामने एक व्यक्ति के घर पर पुलिस ने दबिश दी। उसके न मिलने पर उसकी मां से बेटे को थाने पर भेजने की हिदायत दी। घर पर महिला पुलिस तैनात कर दी गई है। इसके अलावा नगर के करीब 10 लोगों को थाने पर लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना वाले दिन फिरोज की गाड़ी शहर के जिस मार्ग से गुजरी है, वहां के सीसी कैमरा फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

दीवार पर लिखे शब्दों को भांप रही पुलिस : घटनास्थल के सामने दीवार पर लिखे शब्दों को पुलिस भांपने का प्रयास कर रही है। दीवार पर पूर्व चेयरमैन के सबसे छोटे भाई तबरेज का भी नाम बगल की दीवार में लिखा है। नगर पंचायत अध्यक्ष कहकशां के आवास पर पुलिस बल तैनात है। मृतक पूर्व चेयरमैन के बड़े भाई अफरोज व करीबी जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि मुशीर पप्पू घर पर मिलने आने वाले लोगों से मुलाकात कर परिजनों को संभालने में जुटे हैं। तुलसीपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश राज सिंह ने बताया कि जांच सही दिशा में चल रही है। शीघ्र ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.