Move to Jagran APP

नशे में धुत युवकों ने चिकित्सक से की अभद्रता, काटा हंगामा

ईएमओ ने नगर कोतवाली में दी तहरीर चिकित्सकों ने सीएमएस से की सुरक्षा की मांग संवादसूत्र

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 10:23 PM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 10:23 PM (IST)
नशे में धुत युवकों ने चिकित्सक से की अभद्रता, काटा हंगामा
नशे में धुत युवकों ने चिकित्सक से की अभद्रता, काटा हंगामा

ईएमओ ने नगर कोतवाली में दी तहरीर, चिकित्सकों ने सीएमएस से की सुरक्षा की मांग

loksabha election banner

संवादसूत्र, बलरामपुर :

कोरोना महामारी के बीच अपनी जान की परवाह किए गए बगैर अस्पताल में मरीजों की सेवा में लगे चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मी महफूज नहीं हैं। आए दिन उन्हें उपद्रवियों की अभद्रता व मारपीट का शिकार होना पड़ रहा है। जिला मेमोरियल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात चिकित्साधिकारी के साथ अभद्रता की घटनाएं बढ़ती जा रहीं हैं। मंगलवार को शराब के नशे में धुत युवकों ने इमरजेंसी वार्ड में जमकर हंगामा काटा। चिकित्सक डा. अरविद कुमार मिश्र ने टेढ़ी बाजार निवासी दीपू सैनी समेत तीन लोगों के खिलाफ कोतवाली नगर में तहरीर दी है। उधर अस्पताल के चिकित्सकों ने सीएमएस डा. अरुण कुमार के साथ बैठक कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाने की मांग की है।

नगर कोतवाली में दी गई तहरीर में चिकित्सक डा. अरविद कुमार मिश्र ने कहा है कि इमरजेंसी ड्यूटी पर थे। इसी बीच टेढ़ी बाजार निवासी दीपू सैनी के साथ दो अन्य युवक बाइक से वहां पहुंचे। तीनों शराब के नशे में धुत थे। तीनों ने अभद्रता करते हुए जानमाल की धमकी दी, जिससे समस्त स्वास्थ्यकर्मी आहत हैं। उपद्रवियों के हंगामे से अन्य मरीजों की चिकित्सा में भी व्यवधान उत्पन्न हुआ है। चिकित्सक ने मामले में उचित कार्रवाई की गुहार लगाई है पहले भी हो चुका है हंगामा :

-जिला मेमोरियल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में 14 मई को सर्जन डा. रवि मरीज देख रहे थे। इस दौरान एक मरीज की मृत्यु हो जाने पर तीमारदार गैंसड़ी के परसा पलईडीह निवासी देवा पांडेय ने मेज उठाकर डाक्टर को मारने का प्रयास किया। साथ ही हंगामा कर दूसरे मरीजों का इलाज भी प्रभावित किया। सीएमएस डा. अरुण श्रीवास्तव ने एसपी को पत्र लिखकर चिकित्सीय कार्यों को सुचारु रूप से संचालित करने व विषम परिस्थितियों को संज्ञान में लेते हुए अस्पताल में दो सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की मांग की थी।

होगी कार्रवाई :

-नगर कोतवाल मानवेंद्र पाठक का कहना है कि चिकित्सक की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एसपी के निर्देश पर अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था के लिए दो पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.