Move to Jagran APP

शहर से लेकर गांव तक चौकसी, अमन चैन से बीता छह दिसंबर

जिम्मेदार के बोल एसपी देवरंजन वर्मा का कहना है कि सभी थानों की पुलिस पूरी तरह सर्तक रही। संदिग्ध व जिले की सीमा में प्रवेश करने वाले वाहनों की सघन तलाशी के बाद ही प्रवेश दिया गया। सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट करने वालों पर बराबर पर नजर रखी गई। जिलेवासियों ने आपसी सौहार्द बनाए रखने में पुलिस का सहयोग किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 10:50 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 06:10 AM (IST)
शहर से लेकर गांव तक चौकसी, अमन चैन से बीता छह दिसंबर
शहर से लेकर गांव तक चौकसी, अमन चैन से बीता छह दिसंबर

बलरामपुर : राम जन्मभूमि पर फैसला आने के बाद छह दिसंबर की बरसी को लेकर शुक्रवार को पुलिस ने जिले भर में चौकसी रखी। सार्वजनिक स्थानों पर गश्त व सघन तलाशी अभियान चलाकर लोगों को अमन चैन बनाएं रखने का संदेश दिया। शौर्य व स्याह दिवस मनाने पर रोक के कारण पुलिस काफी सतर्क रही। पुलिस ने गांवों में डुग्गी मुनादी के जरिए लोगों को जागरुक करने का अभियान पूर्व से ही चला रही थी। जिसका लाभ मिला। शुक्रवार को जिले में पूरी तरह अमन चैन बना रहा।

loksabha election banner

जिला मुख्यालय पर वीर विनय चौराहा पर एसपी ने सघन तलाशी व गश्त का निरीक्षण किया। बड़ापुल चौराहा, भगवतीगंज, वीर विनय चौराहा समेत अन्य स्थानों पर पुलिस बल मुस्तैद दिखी। नेपाल सीमा से सटा जिला होने से संवेदनशीलता अधिक है। इसे देखते हुए पुलिस व एसएसबी मुस्तैद रही। दोनों ने संयुक्त रूप से चौकसी की। साथ ही वाहनों की सघन तलाशी ली। गैंसड़ी, पचपेड़वा, तुलसीपुर व जरवा क्षेत्र में विशेष सर्तकता बरती गई। इसी तरह उतरौला में संवेदनशील स्थानों पर पुलिस पूरी तरह सक्रिय रही।

जिम्मेदार के बोल : एसपी देवरंजन वर्मा का कहना है कि सभी थानों की पुलिस पूरी तरह सतर्क रही। संदिग्ध व जिले की सीमा में प्रवेश करने वाले वाहनों की सघन तलाशी के बाद ही प्रवेश दिया गया। सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट करने वालों पर बराबर पर नजर रखी गई। जिलेवासियों ने आपसी सौहार्द बनाए रखने में पुलिस का सहयोग किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.