Move to Jagran APP

चाकू से वार कर युवक की हत्या, चक्का जाम

लीड----फोटो--12-- चाकू से वार कर युवक की हत्या विरोध में चक्का जाम तनाव ---- --मुआवजा की मांग को लेकर थाने से बाहर आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम वाहनों की लगी कतार -दिन-में हुई घटना से दहशत अपर पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की पहुंची फोर्स -कई दिनों से खेत की फसल को नुकसान कर रहा था गदहा मना करने पर हुआ विवाद जागरण संवाददाता सहतवार बलिया गुरुवार को पूर्वाहृन गदहा से खेत को चराने से मना करने पर जितेंद्र राजभर (2

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 05:54 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 05:54 PM (IST)
चाकू से वार कर युवक की हत्या, चक्का जाम
चाकू से वार कर युवक की हत्या, चक्का जाम

जागरण संवाददाता, सहतवार बलिया : गुरुवार को पूर्वाह्न गधा से खेत चराने से मना करने पर जितेंद्र राजभर (28) पुत्र छोटक राजभर निवासी बेलउर की चाकू से वारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात सहतवार थाना क्षेत्र के गौरा गांव में हुई। जितेंद्र की मौत हो गई। इलाके में तनाव बना हुआ है। इस हत्याकांड में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने थाने के सामने प्रदर्शन करते हुए चक्का जाम कर दिया। आक्रोशित जनता मुआवजा की मांग कर रही थी। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा कायम कर लिया है।

loksabha election banner

छोटक राजभर के खेत में एक गधा कई दिनों से फसल चरने के साथ ही नष्ट कर दे रहा था। इसकी शिकायत किसान की ओर से कई बार गधे के पालनहार से की गई लेकिन वह गधे को बांधने के बजाय उसे छोड़ दे रहा था। गुरुवार को भी गधा फसल चर रहा था। किसी ने इसकी जानकारी जितेंद्र राजभर को दी। इस पर वह गधे को खेत से निकालते हुए उसके पालनहार से शिकायत की। इसके बाद गधे के पालनहार संग पांच-छह लोग पहुंच कर युवा किसान जितेंद्र की पिटाई करने लगे। उसके पेट में चाकू से चार-पांच बार वार किया गया। जितेंद्र खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। जब तक लोग मदद के लिए आते वह दम तोड़ चुका था। घटना के बाद उत्तेजित नागरिकों ने मृतक के परिवार वालों को आर्थिक सहायता देने की मांग करते हुए थाने का घेराव किया। लगभग तीन घंटे तक चली वार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार व एसडीएम बांसडीह दुष्यंत मौर्य ने आश्वासन दिया कि आर्थिक सहायता के लिए शासन को पत्र लिखा जाएगा।

-

आरोपित गिरफ्तार

मृतक के पिता छोटक राजभर की तहरीर पर पुलिस ने अजय धोबी, टुनटुन धोबी, डुलमुन धोबी, ओम प्रकाश धोबी, धनु धोबी व सूरज धोबी के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि खेत चरने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। आरोपितों को पकड़ लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.