Move to Jagran APP

महिला मित्र को मांझी पुल से फेंका, नाविकों ने बचाई जान

ङ्खश्रद्वड्डठ्ठ द्घह्मद्बद्गठ्ठस्त्र ह्लद्धह्मश्र2ठ्ठ द्घह्मश्रद्व रूड्डठ्ठद्भद्धद्ब ढ्डह्मद्बस्त्रद्दद्ग ह्यड्डद्बद्यश्रह्मह्य ह्यड्ड1द्गस्त्र ह्लद्धद्गद्बह्म द्यद्ब1द्गह्यङ्खश्रद्वड्डठ्ठ द्घह्मद्बद्गठ्ठस्त्र ह्लद्धह्मश्र2ठ्ठ द्घह्मश्रद्व रूड्डठ्ठद्भद्धद्ब ढ्डह्मद्बस्त्रद्दद्ग ह्यड्डद्बद्यश्रह्मह्य ह्यड्ड1द्गस्त्र ह्लद्धद्गद्बह्म द्यद्ब1द्गह्यङ्खश्रद्वड्डठ्ठ द्घह्मद्बद्गठ्ठस्त्र ह्लद्धह्मश्र2ठ्ठ द्घह्मश्रद्व रूड्डठ्ठद्भद्धद्ब ढ्डह्मद्बस्त्रद्दद्ग ह्यड्डद्बद्यश्रह्मह्य ह्यड्ड1द्गस्त्र ह्लद्धद्गद्बह्म द्यद्ब1द्गह्य

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 06:00 PM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 06:00 PM (IST)
महिला मित्र को मांझी पुल से फेंका, नाविकों ने बचाई जान
महिला मित्र को मांझी पुल से फेंका, नाविकों ने बचाई जान

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया): उत्तर प्रदेश-बिहार सीमा पर बने जयप्रभा सेतु से हत्या की नियत से दोस्त ने अपनी 25 वर्षीया महिला मित्र को घाघरा नदी में फेंके दिया। फिर महिला के छह वर्षीय पुत्र को लेकर फरार हो गया। महिला को नाविकों ने नदी से जिदा निकालकर बिहार के मांझी पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

नाविकों ने बताया कि बिहार की तरफ से महिला व बच्चे के साथ सोमवार की रात बाइक से युवक पुल पर पहुंचा। यहां अपनी बाइक रोक दी। इसके बाद महिला को पुल की रेलिग के पास बुलाया। फिर दोनों में कुछ गर्मागरम बहस होने लगी। इसके बाद युवक ने अचानक महिला को घाघरा नदी में उछाल दिया और उसके बच्चे को साथ लेकर बाइक से भाग निकला। यह ²श्य देख वहां मौजूद नाविक सक्रिय हो गए। नाविकों ने नदी की धारा में बह रही महिला को कुछ दूरी पर बाहर निकाल लिया। इसकी सूचना पाते ही मांझी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने अपनी देखरेख में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। मंगलवार को होश आने पर उसने अपनी साथ हुई घटना की पूरी जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार दोकटी थाना क्षेत्र के बहुआरा निवासी सुनील तिवारी अपने ही गांव की यादव बिरादरी के एक युवती के साथ छपरा में किराया पर कमरा लेकर रहते थे। कुछ दिनों तक दोनों में काफी प्रेम था, अचानक न जाने क्या हुआ उक्त युवती को सुनील ने नदी में फेंककर मारने का प्रयास दिया। दूसरी तरफ बहुआरा के ग्रामीणों का कहना है कि उक्त युवती की शादी कहीं दूसरी जगह अपनी ही बिरादरी में हुई थी। अपने पति को छोड़कर उक्त युवती मायके आ गई थी। उसके बाद सुनील तिवारी के साथ छपरा में कमरा लेकर रहने लगी थी। मांझी पुलिस ने महिला के बयान पर सुनील के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.