Move to Jagran APP

सुभासपा के धरने को अन्य समाज का मिला समर्थन

सामाजिक न्याय समिति की रिर्पोट को लागू करने की मांग को लेकर तीसरे दिन कलेक्ट्रेट परिसर में सुभासपा का क्रमिक अनशन अनवरत चलता रहा। इस धरने को बुधवार को नाई समाज सहित पेंशन बहाली, टेट संघ के आंदोलन से जुड़े दर्जनों लोगों ने धरने में भाग लेकर ओमप्रकाश राजभर के कार्याे तथा आंदोलन की सरहना करते हुए धरने को समर्थन दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Dec 2018 10:55 PM (IST)Updated: Wed, 26 Dec 2018 10:55 PM (IST)
सुभासपा के धरने को अन्य समाज का मिला समर्थन
सुभासपा के धरने को अन्य समाज का मिला समर्थन

जासं बलिया : सामाजिक न्याय समिति की रिर्पोट लागू करने की मांग को लेकर तीसरे दिन कलेक्ट्रेट परिसर में सुभासपा का क्रमिक अनशन चलता रहा। इस धरने को बुधवार को नाई समाज सहित पेंशन बहाली, टेट संघ के आंदोलन से जुड़े दर्जनों लोगों ने समर्थन दिया। इस अवसर पर रजनीश श्रीवास्तव, सुनील ¨सह, पुनीत पाठक, मिथलेश राजभर, बृजेश राजभर, अर्चना शर्मा, महेन्द्र राजभर, विष्णुदेव, स्वामीनाथ साहनी, हरेन्द्र यादव आदि मौजूद रहे। बच्चों ने एक- दूसरे को क्रिसमस की दी बधाई

loksabha election banner

जासं सागरपाली (बलिया) : क्रिसमस-डे के अवसर पर सीएस चिलड्रेन स्कूल खोरीपाकड़ में विविध कार्यक्रम आयोजित हुए। इसमें बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का भरपूर लुफ्त उठाया। बच्चों ने विद्यालय परिसर में क्रिसमस ट्री को भव्य तरीके से सजाया। स्कूल के प्रबंधक आनन्द राय ने प्रभु यीशु के संदेशों की महत्ता के बारे में बताया। नन्हें बच्चों के बीच पहुंचे सांता क्लॉज

जासं, सिकन्दरपुर : स्थानीय क्षेत्र के इनक्रेडिबल पब्लिक स्कूल सिकन्दरपुर के प्रांगण में क्रिसमस डे पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विद्यालय के प्रधानाचार्य जेपी तिवारी ने प्रभु यीशु के संदेशों के महत्व के बारे में वर्णन किया। इस दौरान विद्यालय के अध्यक्ष धनंजय मिश्रा प्रबन्धक अजय कुमार मिश्रा उप प्रधानाचार्य राघवेंद्र त्रिपाठी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.