Move to Jagran APP

गिट्टी बालू व्यवसायी हत्याकांड में थाना प्रभारी व एसआइ लाइन हाजिर

जागरण संवाददाता इंदरपुर नगरा ( बलिया) छठ पर्व के दूसरे दिन शनिवार को सुबह जब घाटों

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 05:04 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 05:04 PM (IST)
गिट्टी बालू व्यवसायी हत्याकांड में थाना प्रभारी व एसआइ लाइन हाजिर
गिट्टी बालू व्यवसायी हत्याकांड में थाना प्रभारी व एसआइ लाइन हाजिर

जागरण संवाददाता, इंदरपुर, नगरा ( बलिया) : छठ पर्व के दूसरे दिन शनिवार को सुबह जब घाटों पर महिलाएं उदयीमान सूर्य को अ‌र्घ्य दे रही थीं। चारों तरफ पटाखों की गूंज सुनाई दे रही थी वहीं बछईपुर में गोलियों की तड़तडाहट ने पूरे जनमानस को झकझोर कर रख दिया है। बदमाशों ने सरयां बगडौरा निवासी गिट्टी बालू कारोबारी हीरामन यादव की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद से गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है। हीरामन की हत्या को लेकर हर कोई अवाक है। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र पांडेय व उपनिरीक्षक अखिलेश यादव को लाइनहाजिर कर दिया है। इस मामले में मृतक के पुत्र सिटू यादव की तहरीर पर सात लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस की पकड़ से अभी भी आरोपित दूर है। मृतक की पत्नी शीला देवी की हालत तो पागलों की तरह हो गई हैं। मृतक की दो पुत्रियां है। एक पुत्री की शादी तय हुई है। उनके करुण क्रंदन से हर किसी के आंखों में आंसू आ जा रहा था।

loksabha election banner

पुरानी अदावत में पहले भी

हो चुकी है मारपीट

घटना के पीछे दो पट्टीदारों के बीच पुरानी अदावत को कारण माना जा रहा है। इस घटना से पूर्व दोनों पक्षों में दो बार मारपीट की घटनाएं हो चुकी है। इसमें पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज किया था। मृतक ने अपनी सुरक्षा के प्रति चिता जताते हुए पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र भी दिया था। इस घटना को लेकर जितने मुंह उतनी ही बातें सुनने को मिल रही हैं। ग्रामवासियों की माने तो घटना का एक प्रमुख कारण मृतक के पुत्र व आरोपी की पुत्री के बीच अवैध संबंध का होना भी हो सकता है। इसको लेकर गत चार वर्षों से दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी जो इस मुकाम तक पहुंच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.