18 रेलवे स्टेशनों की निगरानी में जुटी रही 11 थानों की पुलिस

जागरण संवाददाता बलिया बिहार में छात्रों के प्रदर्शन के बाद रेल रोको आंदोलन के आह्वान क

JagranPublish: Fri, 28 Jan 2022 05:53 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 05:53 PM (IST)
18 रेलवे स्टेशनों की निगरानी में जुटी रही 11 थानों की पुलिस

जागरण संवाददाता, बलिया : बिहार में छात्रों के प्रदर्शन के बाद रेल रोको आंदोलन के आह्वान को देखते हुए शुक्रवार को स्टेशनों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। जनपद के 11 थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। इनके अंतर्गत 18 रेलवे स्टेशनों पर पुलिस की नजर बनी रही। क्षेत्राधिकारियों के नेतृत्व में स्टेशन परिसर व आसपास पुलिसकर्मी जायजा लेते रहे। आने-जाने वालों की तलाशी भी ली गई। सुबह से शाम तक पुलिसवालों ने हर गतिविधि पर नजर बनाए रखी। अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी ने बताया कि जनपद में स्थिति सामान्य रही। रेलवे स्टेशनों पर जवानों को निगरानी के लिए लगाया गया था। कहीं से भी कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आई। सुरक्षा के घेरे में रेलवे स्टेशन :

बलिया-छपरा रेलखंड पर जनपद की सीमा की शुरुआत वाले बैरिया थाना क्षेत्र के बकुल्हा, सुरेमनपुर स्टेशन पर सुबह से ही पुलिस तैनात रही। रेवती थाना क्षेत्र के दलछपरा व रेवती स्टेशन पर पुलिस मुस्तैदी से लगी रही। इसी क्रम में सहतवार स्टेशन पर सहतवार थाना, छाता, बांसडीहरोड स्टेशन पर बांसडीहरोड पुलिस, बलिया स्टेशन पर कोतवाली, सागरपाली, फेफना स्टेशन पर फेफना पुलिस व चितबड़ागांव स्टेशन पर स्थानीय थाने की पुलिस चक्रमण करती रही। जिगनीखास, चिलकहर स्टेशन पर गड़वार पुलिस, संवरा, रसड़ा व रजमलपुर स्टेशन पर रसड़ा पुलिस, क्रिहिड़ापुर में भीमपुरा पुलिस व बिल्थरारोड स्टेशन पर उभांव थाने की पुलिस चक्रमण करती रही। युवाओं की टोली पर विशेष नजर :

रेलवे स्टेशनों पर बरती जा रही सतर्कता के दौरान पुलिस की युवाओं पर खास नजर थी। किसी भी स्थिति में आसपास से गुजरने वाली दो-तीन युवकों की टोली भी पुलिस की पूछताछ के बिना आगे नही बढ़ पा रही थी।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept