Move to Jagran APP

कोरोना से एक की मौत, 476 मिले नए संक्रमित

नंबर गेम 11241 कुल पुष्ट केस 3685 शनिवार को जांच 476 शनिवार को पाजिटिव केस 2538

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 04:45 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 04:45 PM (IST)
कोरोना से एक की मौत, 476 मिले नए संक्रमित
कोरोना से एक की मौत, 476 मिले नए संक्रमित

नंबर गेम

loksabha election banner

11241 : कुल पुष्ट केस

3685: शनिवार को जांच

476 : शनिवार को पाजिटिव केस

2538 : कुल एक्टिव केस

124 : मौत

--------------

जागरण संवाददाता, बलिया : कोरोना के बढ़ते केसों में प्रदेश के दस जिलों में शामिल होने के बाद भी यहां लोग किसी भी स्तर से सतर्कता नहीं बरत रहे हैं। शनिवार को 476 पाजिटिव मरीजों के मिलने से प्रशासन के माथे पर बल पड़ने लगा है। लोग तनिक भी शारीरिक दूरी के नियमों का पालन नहीं कर रहे है। मृतकों की संख्या बढ़कर 124 हो गई है। प्रदेश सरकार के गाइड लाइन के बाद भी उस पर काम नहीं हो रहा है।

-------

चुनाव प्रचार में उड़ रही धज्जियां

पंचायत चुनाव में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। प्रत्याशी अपने वोट के चक्कर में शारीरिक दूरी के नियमों को तोड़ रहे है। वह दरवाजे-दरवाजे जाकर समूह में वोट मांग रहे है। सरकार की गाइड लाइन का तनिक भी पालन नहीं किया जा रहा है। प्रत्याशी जनहित की बात कर अपने मत के बारे में ज्यादा सोच रहे हैं।

----------

ओपीडी सेवा बंद, अब केवल

इमरजेंसी सेवा

बैरिया : कोरोना को बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सीएचसी सोनबरसा सहित क्षेत्र के सभी सरकारी अस्पतालों व स्वास्थ्य केंद्रों में शनिवार से ओपीडी सेवा बंद कर दी गई है। सोनबरसा अस्पताल परिसर में रहने वाले मऊ जनपद में तैनात एक वरिष्ठ चिकित्साधिकारी कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.