Move to Jagran APP

मौसेरे भाइयों ने दोस्त संग मिलकर की थी मुन्ना की हत्या

जागरण संवाददाता बलिया मनियर थाना क्षेत्र के लोहटा गांव के समीप खेत में मिले मुन्ना गुप्ता के

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 06:49 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 06:49 PM (IST)
मौसेरे भाइयों ने दोस्त संग मिलकर की थी मुन्ना की हत्या
मौसेरे भाइयों ने दोस्त संग मिलकर की थी मुन्ना की हत्या

जागरण संवाददाता, बलिया : मनियर थाना क्षेत्र के लोहटा गांव के समीप खेत में मिले मुन्ना गुप्ता के शव के बाद पुलिस घटना का राजफाश करने में जुट गई थी। घटना के चौथे दिन साक्ष्य के साथ पुलिस टीम घटना में मृतक के मौसेरे भाई अमित गुप्ता, शिवकुमार राजभर, भरत गुप्ता व मौसी लक्ष्मीनिया देवी निवासी बडागांव को रामजीत बाबा स्थान से गिरफ्तार कर लिया। हत्या में प्रयोग किए गए हथियार व वाहन को भी बरामद कर लिए।

loksabha election banner

शनिवार को एसपी कार्यालय में प्रेसवार्ता में एएसपी विजय त्रिपाठी ने घटना की पूरी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पुरानी रंजिश को लेकर मौसेरा भाई अपने दोस्त और मां संग मिलकर हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए शव का चेहरा कुचलने के बाद खेत में फेंक दिया था।

इस तरह दिया घटना को अंजाम

बड़ागांव निवासी मुन्ना गुप्ता मंगलवार को रसड़ा स्थित एक रिश्तेदारी से वापस घर जा रहे थे। शाम को बड़ागांव बस स्टेशन पर उतरे। वहां पहले से मौसरे भाई अमित गुप्ता अपने साथी शिवकुमार राजभर के साथ मौजूद थे। दोनों शराब पिलाने के बहाने मुन्ना को लेकर लोहटा स्थित शराब की दुकान पर गए। वहां से शराब खरीद कर बगिया में ले जाकर तीनों शराब पीने के बाद अमित गुप्ता ने गला रेतकर मुन्ना गुप्ता की हत्या कर शव को सुग्रीव सिंह के खेत में फेंक दिया।

घटना के तह तक इस तरह पहुंची पुलिस

घटना के बाद एसपी राजकरन नय्यर ने सर्विलांस व मुखबिरों की मदद से मृतक की मौसी व उनके दो पुत्र अमित व भरत से कड़ाई से पूछताछ की। उनके चारों तरफ पुलिस का जाल बिछाया। सर्विलांस के दौरान संदिग्ध बातों से पुलिस को मदद मिली। साक्ष्य के साथ आरोपित पकड़ में आ गए। जांच टीम में मनियर उपनिरीक्षक मदन पटेल, नगरा प्रभारी संजय सरोज, एसओजी प्रभारी अजय यादव समेत पुलिस टीम मौजूद रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.