Move to Jagran APP

नगर पंचायत मनियर के चेयरमैन के साथ दु‌र्व्यवहार व मारपीट

नगर पंचायत अध्यक्ष भीम गुप्ता के साथ शुक्रवार को ठेकेदार ने दु‌र्व्यवहार करने के साथ ही मारपीट की। साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

By Edited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 06:04 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 06:07 PM (IST)
नगर पंचायत मनियर के चेयरमैन के साथ दु‌र्व्यवहार व मारपीट
नगर पंचायत मनियर के चेयरमैन के साथ दु‌र्व्यवहार व मारपीट

मनियर (बलिया): नगर पंचायत अध्यक्ष भीम गुप्ता के साथ शुक्रवार को ठेकेदार ने दु‌र्व्यवहार करने के साथ ही मारपीट की। साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। चेयरमैन ने इस संबंध में नामजद तहरीर थाने में दे दी है। घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने दुकानें बंद कर जमकर प्रदर्शन किया। साथ ही आरोपित के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की। दुकानें बंद होने से आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। नगर पंचायत चेयरमैन भीम गुप्ता दोपहर में गौरा बगहीं गांव में नवनिर्मित गौशाला का निरीक्षण करने गए थे। वहां से वह बाइक से अपने कुछ सहयोगियों के साथ मनियर लौट रहे थे। इसी बीच बाइक से पहुंचे ठेकेदार ने रास्ते में उन्हें रूकने का इशारा किया। इस पर वे अपनी बाइक को रोक दिए।

loksabha election banner

आरोप है कि इस पर बाइक सवार ठेकेदार उन्हें गाली देते हुए गर्दन पकड़ लिया। इसके बाद मारने पीटने लगा। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए वह अपनी बाइक से तेजी से निकल गया। इससे चेयरमैन समेत साथ रहे लोग पूरी तरह से अवाक रह गए। चेयरमैन ने थाने पर जाकर इसकी लिखित शिकायत की। इस पर पुलिस सक्रिय हो गई। उधर खबर लगते ही मनियर बाजार के दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी। साथ ही मारपीट करने वाले आरोपित की गिरफ्तार की मांग करने लगे। चेतावनी दी कि अगर आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इधर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन ब्रह्मशक्ति उर्फ संजय सिंह ने इस घटना की ¨नदा की। कहा कि पुलिस इस मामले में तत्काल कठोर कार्रवाई करें।  

बोले थानाध्‍यक्ष : चेयरमैन के साथ पैसे के लेन देन को लेकर ठेकेदार से विवाद पहले से चल रहा था। इसी को लेकर उसका चेयरमैन से विवाद हुआ है। चेयरमैन की तरफ से तहरीर मिल गई है। आरोपित ठेकेदार की तलाश की जा रही है। -सुभाष चन्द्र यादव, थानाध्यक्ष मनियर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.