Move to Jagran APP

नाबालिग के साथ छेड़खानी, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता इंदरपुर (बलिया) गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के छेड़खानी क

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 07:28 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 08:22 PM (IST)
नाबालिग के साथ छेड़खानी, मामला दर्ज
नाबालिग के साथ छेड़खानी, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, इंदरपुर (बलिया) : गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के छेड़खानी का मामला सामने आया है। पुलिस ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। घटना को लेकर शनिवार को दिनभर तरह-तरह की बातें सामने आती रहीं। पीड़िता के स्वजन ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। गड़वार थाना प्रभारी दुर्गेश्वर मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

--

जेसीबी से करा रहे कार्य, रोष

जासं, चिलकहर (बलिया) : क्षेत्र में सिचाई विभाग द्वारा छोटे-छोटे नाले व नहर की जेसीबी मशीन से सफाई कराकर कोरम पूरा किया जा रहा है। मशीन के प्रयोग से नाले के किनारे किसानों की गेहूं की फसलों को काफी हद तक नुकसान हो रहा है। इससे किसानों में रोष व्याप्त है। पहले मनरेगा योजना से सफाई होने पर गांव के श्रमिकों को काम भी मिल जाता था। सपा नेता विजय शंकर यादव ने मनरेगा से कार्य कराने की मांग की है।

--

आठ दिव्यांगजनों का हुआ पंजीकरण

जासं, गड़वार (बलिया) : ब्लाक परिसर में दिव्यांगजनों में निश्शुल्क कृत्रिम अंग वितरण हेतु एक दिवसीय चिह्नांकन व पंजीकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में दिव्यांगजनों का पूर्व में बना प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, आय प्रमाण पत्र, फोटो आदि कागजात लेकर पंजीकरण किया गया। कुल आठ दिव्यांगजनों का पंजीकरण हुआ। इस मौके पर केयर टेकर शशिकांत यादव, धर्मशीला, एसपी बंसल, विपिन कुमार आदि मौजूद थे।

--

साप्ताहिक बाजार में पुलिस तैनाती की मांग

जासं, गड़वार (बलिया) : स्थानीय कस्बा के सब्जी मंडी में शुक्रवार व मंगलवार को लगने वाले साप्ताहिक सब्जी बाजार में चोर-उचक्के सक्रिय हो गए हैं। पलक झपकते ही सब्जी खरीदने आये लोगों के पाकेट से फोन उड़ा दे रहे हैं। सब्जी विक्रेताओं व ग्रामीणों ने सब्जी मंडी में लगने वाले साप्ताहिक बाजार के दिन पुलिस तैनात करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.