Move to Jagran APP

अधिशासी अधिकारी पर फेंका चूना, सभासद गिरफ्तार

जागरण संवाददाता बलिया ददरी मेले में गुरुवार की दोपहर में उस समय हंगामे जैसी स्थिति उत्पन्

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 06:02 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 06:02 PM (IST)
अधिशासी अधिकारी पर फेंका चूना, सभासद गिरफ्तार
अधिशासी अधिकारी पर फेंका चूना, सभासद गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बलिया : ददरी मेले में गुरुवार की दोपहर में उस समय हंगामे जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई, जब एक सभासद ने नगरपालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी के साथ अभद्रता की। उनके ऊपर चूना फेंक दिया गया। जबरन मामला पहनाने की कोशिश की। पुलिस की मौजूदगी में हुई घटना से हर कोई अवाक रह गया। इस दौरान सभासद को गिरफ्तार कर लिया गया। ईओ ने कोतवाली में तहरीर दी है।

loksabha election banner

मेला में स्थित कैंप कार्यालय पर ईओ दिनेश विश्वकर्मा सहयोगियों के साथ फाइलों को निपटा रहे थे। इसी बीच वहां वार्ड नंबर 16 के सभासद विकास पांडेय लाला पहुंचे। वह ईओ पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। इसके बाद हाथ में रखी कई माला उन्हें पहनाने लगे। इसका ईओ ने विरोध किया। इसके बाद सभासद ने उन पर चूना फेंक दिया। वहां मौजूद मेला थाना प्रभारी नंदजी तिवारी ने सभासद को गिरफ्तार कर लिया। ईओ ने इस मामले में कोतवाली में तहरीर दी है। सरकारी कार्य में बाधा व फाइल फाड़ने का आरोप लगाया है। इधर, सभासद का आरोप है कि स्वच्छ भारत अभियान में नगरपालिका में करोड़ों का घोटाला हुआ है। कोतवाल बालमुकुंद मिश्र ने बताया कि ईओ के साथ बदतमीजी में सभासद को गिरफ्तार कर लिया गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.