Move to Jagran APP

इनवर्टर की बैट्री ब्लास्ट, पिता पुत्र झुलसे

बलिया सदर कोतवाली क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक के सामने बुधवार की तड़के तेज धमाके के साथ कमरे में रखा इनवर्टर की दो बैट्री फट गई और इसके पश्चात शार्ट सर्किट से आग लग गई। कमरे में सोए पिता पुत्र गंम्भीर रूप से झुलस गए। आग से कमरे में रखा सभी समान जलकर राख हो गया। बैट्री फटने की तेज आवाज से कमरे का एक हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। तेज आवाज सून परिजनों में हडकंप मच गया भय से जैसे तैसे मकान से बाहर की तरफ भागे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 05:12 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 05:12 PM (IST)
इनवर्टर की बैट्री ब्लास्ट, पिता पुत्र झुलसे
इनवर्टर की बैट्री ब्लास्ट, पिता पुत्र झुलसे

जागरण संवाददाता,बलिया: सदर कोतवाली क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक के सामने बुधवार को तड़के तेज धमाके के साथ कमरे में रखा इनवर्टर की दो बैट्री फट गई और इसके बाद शार्ट सर्किट से आग लग गई। कमरे में सोए पिता पुत्र गंम्भीर रूप से झुलस गए। आग से कमरे में रखा सभी समान जलकर राख हो गया।

prime article banner

बैट्री फटने की तेज आवाज से कमरे का एक हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। तेज आवाज सून परिजनों में हडकंप मच गया भय से जैसे तैसे मकान से बाहर की तरफ भागे। पिता पुत्र के चिल्लाने के बाद परिजन पहुंचे और गंम्भीर रूप से झुलसे पिता पुत्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने स्थिति गंम्भीर देख वाराणसी को रेफर कर दिया।

स्टेशन अस्पताल रोड़ स्थित इलाहाबाद बैंक के सामने स्थित मकान के प्रथम तल के अपने कमरे में सुरेश प्रसाद गुप्ता (46) अपने पुत्र आनन्द गुप्ता (23) के साथ सोए थे सुबह चार बजे के आस पास कमरे में इनवर्टर की बैट्री फट गई इससे दानों की नींद खुल गई जब तक दोनों कुछ समझ पाते तब तक दूसरी बैट्री भी ब्लस्ट कर फट गई। सुरेश इनवर्टर बंद करते तब तक शार्ट सर्किट से उसमें आग लग गई देखते ही देखते आग कमरे में फैल गई। इसमें दोनों झुलस गए। परिजनों ने दोनों घायल पिता पुत्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। परिजनों की माने तो सुरेश की पत्नी इंदू अपने मायका वाराणसी गई थी अगर वह रहती तो आज हालत और खराब होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.